3500 फीट ऊंची चट्टान पर लड़की को घुटनों पर बैठकर किया प्रपोज

Foto

 

अजब गजब 

नई दिल्ली |   सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी की तस्वीरें या वीडियो वायरल होती रहती हैं।  लेकिन अब एक मिस्ट्री कपल की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनकी तलाश सोशल मीडिया के लाखों यूजर्स कर रहे है। दरअसल, हाल ही में 6 अक्टूबर को अमेरिकी फोटोग्राफर मैथ्यू डिप्पल ने योसमाइट नेशनल पार्क के टाफ्ट प्वाइंट पर एक कपल को प्रपोज करते देखा। मैथ्यू ने उस खूबसूरत लम्हे को अपने कैमरे में कैद कर लिया, जिसके बाद वो उस कपल की फोटो देने टाफ्ट प्वाइंट पर भी गए। लेकिन उन्हें वो कपल वहां नहीं मिला। 

 

24 वर्षीय मैथ्यू उस समय दूसरे फोटोग्राफर और टूरिस्ट के साथ थे।  तभी उन्होंने देखा कि दूर पहाड़ के छोर पर एक लड़का 3500 फीट ऊंची चट्टान की कगार पर लड़की को घुटनों पर बैठकर प्रपोज कर रहा है। ये खूबसूरत लम्हा देखकर मैथ्यू ने उस पल को अपने कैमरे में कैद कर लिया। मैथ्यू उस कपल को उनकी तस्वीर देना चाहते थे, लेकिन जब ढूंढने के बाद भी मैथ्यू को वो कपल नहीं मिला तो उन्होंने 17 अक्टूबर के दिन अपने फेसुबक और ट्वीटर अकाउंट  पर उस मिस्ट्री कपल की तस्वीर शेयर की, उनको लगा कि शायद कोई इस कपल को ढूंढने में उनकी मदद कर दे। लेकिन कपल की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर होते ही वायरल हो गई। 

 

उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन लिखा, 'इंटरनेट मुझे आपकी मदद चाहिए, इन दो लोगों को ढूंढने में मेरी मदद करें, ये तस्वीर 6 अक्टूबर के दिन योसमाइट नेशनल पार्क के टाफ्ट प्वाइंट पर ली गई है।  ये तस्वीर मैंने क्लिक की है और मुझे खुशी होगी अगर कपल को उनकी ये तस्वीर मिल जाए,'बता दें, इस तस्वीर को फेसबुक पर अब तक 15,000 लोग शेयर कर चुके हैं।  वहीं ट्वीटर पर इस तस्वीर को 1.4 लाख से ज्यादा रीट्वीट किया जा चुका है, लेकिन अभी तक इस मिस्ट्री कपल का कुछ पता नहीं लग पाया है।   

 

यह भी पढ़ें : सुरंग में स्टेशन? रेलवे की अनूठी योजना

 

यह भी पढ़ें :   ये बिच्छू गर्ल, उड़ा देगी आप के होश

 

 

leave a reply

अजब गजब

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी