अगर खाना चाहते हैं शाकाहारी मछली तो जरुर जाइये यहाँ

Foto

                                              अजब गजब                                                                

क्या आपने कभी शाकाहारी मछली के बारे में सुना है? नहीं सुना तो अब सुन लीजिए क्योंकि लंदन के एक रेस्टोरेंट में शाकाहारी फिश परोसी जा रही है। डैनयिल सटन के नए रेस्टोरेंट के मेन्यू में फिश, चिप्स और कॉकटेल सब कुछ है लेकिन रेस्टोरेंट का कहना है कि उनकी फिश में फिश ही नहीं है। लंदन की चिप शॉप में सटन ने वेज फिश के साथ चिप्स सर्व करने का एक्सपेरिमेंट किया था लेकिन इसकी डिमांड जितनी तेजी से बढ़ी, उसकी सैटन को बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी। 

 

यह भी पढ़ें: 7 साल की बच्ची की हंसी के पीछे निकला बड़ा राज

 

 

सटन ने बताया, हमने सोचा कि चलो कुछ शाकाहारी बनाते हैं और देखते हैं कि लोगों को यह कितना पसंद आता है। रिजल्ट अच्छा आने पर हमने फुल वेज मेन्यू जारी कर दिया है। नए मेन्यू के ऑर्डर की बाढ़ सी आ गई है। सटन ने कहा, ईस्ट लंदन में वेज की बढ़ती डिमांड को भुनाने का यह एक अच्छा मौका साबित हो सकता है। अगर लोग वेज फिश और चिप्स खाना चाहते हैं तो मैं इसकी सप्लाई जारी रखूंगा। यह शाकाहारी फिश केले के फूल और समुद्री पौधे सैम्फायर से बनाई जाती है। 

 

 

यह भी पढ़ें: ये है सदी का सबसे हैरान कर देने वाला फैशन


बता दें इसका टेस्ट फिश की तरह लगता है। इसके बाद इसे डीप फ्राइ भी किया जाता है। इसके अलावा यहां पर जापानी आलू के स्टार्च से शाकाहारी झींगा भी बनाया जाता है। इसे स्कैम्पी के तौर पर सर्व किया जाता है। सोमवार को कई कस्टमर्स ने इन नई डिश के सैंपलों का टेस्ट किया। हालांकि सटन अभी पूरी तरह आश्वस्त नहीं है कि वह इससे कितना मुनाफा कमा पाएंगे। 

leave a reply

अजब गजब

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी