रोज लड़की के साथ बिस्तर पर सोता है कोबरा सांप

Foto

अजब गजब 

जाको राखे सईया मार सकें न कोई

 

 

जयपुर| लोग घंटो तक मंदिर मे बैठकर भगवान का ध्यान करते रहते है, साथ ही कृपा बनाए रखने की मन्नतें मांगते हैं। लेकिन दुनिया में कुछ ऐसे लोग भी है। जिन पर भगवान की बिना कुछ किए ही विशेष कृपा बनी रहती है। आज जिसके बारे में आपको  हम बताने जा रहे  है वो हैI दिल्ली  के कृष्णा नगर में रहने वाली देवेंद्र कौर उर्फ रिंकी I

 

लड़की के साथ बिस्तर पर आकर सो जाता है कोबरा सांप, फिर सुबह जो होता है, जानकर सभी हैं हैरान के लिए इमेज परिणाम

 

 

 

जो लगातार दो बार सांप के साथ सोने के बाद भी जिंदा है। इस महिला ने बताया कि 1 दिन उसके परिवार के सभी सदस्य विदेश जा रहे भाई को छोड़ने एयरपोर्ट गए थे। लेकिन जब सुबह 8:00 बजे उसकी आंख खुली तो देखा कि उसके साथ बिस्तर पर 4 फुट का सफेद सांप भी सो रहा था। इस दौरान वह काफी डर गई लेकिन इसकी सूचना अपने परिजनों को दी। जो भाई को एयरपोर्ट छोड़ने के लिए घर से दूर जा चुके थे।

 

 

 

 

वापस आए परिजनों ने देखा की सांप तब भी बेटी के बिस्तर पर सो रहा था। इसके बाद परिजनों ने सांप रेस्क्यू टीम को बुलाकर उसे पकड़वा दिया और दूर खेतों में छोड़ दिया। लेकिन कुछ दिन बाद फिर वह सांप आकर उसके बिस्तर मे सो गया। हालंकि सांप लड़की के साथ आराम से सो रहा था लेकिन शोर मचाने के बाद सांप ने अपना फन उठाते हुए फुफकरना शुरू कर दिया,जिसे दोबारा मारने के बजाय खेत में छोड़ दिया गया। इस युवती ने बताया कि रात को दो बार उसे अपने बिस्तरों मे किसी चीज के होनें का अहसास हुआ था। लेकिन रात अधिक होंने की वजह से उसने लाइट नहीं जलाई और सुबह सांप को देखा। लेकिन यह गनीमत रही की सांप ने इस युवती को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया।

leave a reply

अजब गजब

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी