राजस्थान में बोले राहुल, 'मन की बात' सुनने की आदत हटानी होगी

Foto

Political News / राज्य समाचार

झुंझुनू। राजस्‍थान विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अंतिम चरण में है। कल प्रचार का अंतिम दिन है। राज्‍य में शुक्रवार (7 दिसंबर) को मतदान होगा। राजनीतिक दल मतदाताओं को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने झुंझुनू में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी हर भाषण में भारत माता की जय की बात करते हैं। 15 लोगों का साढ़े 3 लाख करोड़ रुपया माफ किया है, लेकिन झुंझुनू के किसान का एक रुपया माफ नहीं किया। 

प्रधानमंत्री के मासिक कार्यक्रम 'मन की बात' पर तंज कसते हुए राहुल गांधी ने कहा कि 'मन की बात' सुनने की आदत हटानी होगी और राजस्थान की जनता के मन की बात की आदत डालनी होगी।

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर वार करते हुए गांधी ने कहा कि हिंदुस्तान के इतिहास में पहली बार राजस्थान के 4 युवाओं ने आत्महत्या की। अगर पीएम मोदी और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने युवाओं को रोज़गार दिया तो यहां 4 युवाओं ने आत्महत्या क्यों की? 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार उद्योगपति नहीं बल्कि राजस्थान के किसान और युवा बना रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: राजस्थान से शाह का वार, 'कांग्रेस को 'भारत माता की जय' बोलने में शर्म आती है'

यह भी पढ़ें: राजस्थान: कांग्रेस ने जारी किया घोषणा पत्र, किसानों का कर्ज माफ 

leave a reply

व्यापार के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी