अमेरिका से लौटते ही विपक्ष पर हमलावर हुए अरुण जेटली

Foto

Political News / राजनीति समाचार

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने सरकार के खिलाफ विपक्ष के अभियानों पर निशाना साधा। अरुण जेटली ने कहा पीएम के खिलाफ राहुल गांधी का हमला उनकी व्यक्तिगत नफरत का परिणाम है।

केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने अपने ताजा ब्लाग में विपक्ष पर तीखा प्रहार किया है। उन्होंने विपक्ष पर सरकार विरोधी झूठा प्रचार अभियान चलाने का आरोप लगाया लेकिन साथ ही यह भी कहा कि इसमें से किसी का भी जनता के बीच कोई प्रभाव नहीं पड़ा क्योंकि झूठ की उम्र बेहद छोटी होती है।

अपने ब्लाग में जेटली ने विशेषकर राफेल, बैंकों की स्थिति, संस्थानों के कामकाज में दखल, भगोड़े आर्थिक अपराधियों  को लेकर विपक्ष के दुष्प्रचार को निशाना बनाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के राफेल को लेकर बयानबाजी को प्रधानमंत्री मोदी के प्रति व्यक्तिगत घृणा का नतीजा बताया।

बता दें कि केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली अमेरिका से किडनी संबंधी बीमारी का इलाज कराने के बाद गत शानिवार को स्वदेश लौटे हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी। 

इसकी वजह से वह नरेंद्र मोदी सरकार का छठा और अंतरिम बजट पेश नहीं कर पाए। इलाज के लिए विदेश जाने से पहले मोदी सरकार के वह वित्त मंत्री थे। उनकी अनुपस्थिति में वित्त मंत्रालय का कार्यभार पीयूष गोयल को सौंपा गया।

यह भी पढ़ें: घुसपैठिये बुआ बबुआ के लिए वोट बैंक हैं : अमित शाह

यह भी पढ़ें: BSP सुप्रीमो मायावती का ट्विटर पर डेब्यू

leave a reply

व्यापार के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी