वोडाफोन यूजर्स के लिए खुशखबरी, 1 साल तक ऐसे मिलेगा फ्री 1.5GB डेली डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग 

Foto

Business News/व्यापार के समाचार 

नई दिल्ली। वोडाफोन के युजर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी टेलिकॉम कंपनी आइडिया सेल्युलर की तरह अब वोडाफोन ने भी अपने ग्राहको के लिए एक खास ऑफर पेश निकाला है बाता दें कि वोडाफोन और सिटीबैंक के साथ साझेदारी कर एक स्पेशल ऑफर पेश किया है, जिसके तहत एक साल तक वोडाफोन यूजर्स को हर रोज 1.5GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा उपभोक्ताओं को दिया जाएगा।    

बता दें कि हाल में आइडिया यूजर्स के लिए भी बिल्कुल ऐसा ही ऑफर पेश किया गया है, जिसके तहत यूजर्स को 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ हर रोज 1.5GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग बेनेफिट्स दिए जाएंगे।

यह ऑफर का फायदा 31 जुलाई 2019 तक

इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए वोडाफोन यूजर्स को वोडाफोन की वेबसाइट पर जाकर सिटीबैंक के क्रेडिट कार्ड के लिए अप्लाई करना होगा। कार्ड मिलने के 30 दिनों के भीतर यूजर्स को क्रेडिट कार्ड से 4000 रुपये खर्च करने होंगे, जिसमें बाद उन्हें 365 दिनों तक अनलिमिटेड कॉलिंग और 1.5GB डेटा की सुविधा मिलेगी। साथ ही इस ऑफर का फायदा आपको 31 जुलाई 2019 तक मिल पाएगा। 

इन शहरों में यूजर्स को मिलगा इसका फायदा

इस खास ऑफर को मुंबई, हैदराबाद, गुरुग्राम, नोएडा, दिल्ली, बेंगलुरु, पुणे, वडोदरा, कोलकाता, अहमदाबाद, सिकंदराबाद, चेन्नै, कोयंबटूर, चंडीगढ़ और जयपुर के ग्राहकों के लिए  है। एक बात ध्यान रखें कि सिर्फ 23 साल से ज्यादा उम्र के ग्राहक ही इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं।     

यह भी पढें  भारतीय को एच-1बी वीजा देने से किया इनकार,अमेरिकी सरकार पर हुआ मुकदमा 

यह भी पढें   22 साल की हुईं मानुषी छिल्‍लर, जब 118 देशों की सुंदरियों को दी थी कड़ी टक्कर

leave a reply

व्यापार के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी