12 साल के नाबालिग ने 4 साल की मासूम को बनाया हवश का शिकार

Foto

अपराध के समाचार / Crime News 

 

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर में एक 12 साल के लड़के द्वारा अपने पड़ोस में रहने वाली 4 साल की  बच्ची के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी लड़का बच्ची के परिवार का ही बताया जा रहा है। यह घटना धुदाना गांव की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शनिवार दोपहर बच्ची पड़ोस के लड़के के साथ खेल रही थी। उसके बाद वह बच्ची को अपने साथ घर के अंदर ले गया। वहां उसके साथ रेप किया और दर्द होने पर जब बच्ची चीखी तो वह उसे वहीं छोड़कर भाग गया।

 

यह भी पढ़ें : खाली प्लाट में 14 नवजात बच्चों के मिले शव, हड़कंप

 


झाडोल पुलिस स्टेशन के एसएचओ चंद्रशेखर ने बताया

 

चंद्रशेखर ने बताया कि बच्ची के माता-पिता मजदूर है। वह उदयपुर से काम करके दोपहर तीन बजे के आसपास घर वापस आए। बच्ची घर में अपनी सौतेली मां और अन्य महिला के साथ थी। इसलिए उन लोगों ने बच्ची के गायब होने पर ध्यान नहीं दिया। पहले उन्हें लगा कि बच्ची कहीं खेल रही होगी। शनिवार शाम पांच बजे लड़के के माता पिता घर आए तो उन्होंने अपने घर में बच्ची को खून से लथपथ पाया। जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना बच्ची के माता-पिता और पुलिस को दी।

 

यह भी पढ़ें : बहन से थे पुजारी के अवैध सम्बन्ध,पुजारी ने ही कर दी ह्त्या 

 


बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर गंभीर चोटें

 

पुलिस के मुताबिक बच्ची को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बच्ची को काफी ब्लीडिंग हुई है। बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस ने बताया कि, पॉक्सो एक्ट की धाराओं को तहत केस दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता को चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के सामने भेजा गया। वहां से न्यायिक प्रक्रिया पूरी करने के बाद उसे माता-पिता के साथ घर भेज दिया गया।

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी