12 साल की मासूम चीखती रही लेकिन नहीं पसीजा दरिंदों का दिल, करते रहे गैंगरेप

Foto

Crime news/अपराध के समाचार

1 आरोपी गिरफ्तार, 2 फरार

 

नालंदा। बिहार में बेखौफ अपराधी कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ा रहे हैं। बच्चियों और महिलाओं पर अपराध लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं और नीतीश कुमार की सुशासन सरकार इन पर लगाम लगाने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है। ताजा मामला सीएम नीतीश कुमार का गृह जनपद नालंदा जिले के राजगीर का है। यहां 12 साल की मासूम से 3 दरिंदों ने गैंगरेप किया है।

बताया जा रहा है कि, बंगाली पारा कॉलोनी में रहने वाली 12 साल की बच्ची के साथ उसी के पड़ोसी और दो साथियों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस ने मुख्य आरोपी ओम प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया है।

 

यह भी पढ़ें- अमेरिकी युवक महिला को शादी का झांसा देकर बनाता रहा अवैध सम्बन्ध 

 

इस मामले में पुलिस ने बताया है कि बुधवार की सुबह 6:30 बजे जब बच्ची के माता-पिता घर में नहीं थे तो उसी दौरान मुख्य आरोपी ओम प्रकाश और उसके दो साथियों घर में घुस गए और जबरन उसके साथ गैंगरेप किया।  मासूम के इन दरिंदों से रहम की गुहार लगाने के बाद भी उनका दिल नहीं पसीजा। दुष्कर्म करने के बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए।

 

यह भी पढ़ें-  बुजुर्ग को 'राक्षस' बताकर काट दी सारी उंगलियां,वारदात में सगा बेटा भी शामिल 

 

पीड़ित मासूम ने अपने माता-पिता को इस वारदात के बारे में बताया जिसके बाद उन्होंने तुरंत राजगीर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई। फिलहाल पुलिस ने मुख्य आरोपी ओम प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता के परिवार वालों ने जल्द से जल्द फरार बाकी अन्य 2  आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। पुलिस अन्य 2 आरोपियों की तलाश कर रही है।

 

 

 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी