25 हजार का इनामी बदमाश पुलिस से मुठभेड़ में हुआ जख्मी

Foto

क्राइम न्यूज़,अपराध समाचार 

 

मेरठ। उत्तर प्रदेश की मेरठ पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है, जहाँ रविवार को सरूरपुर के खिवाई गांव के जंगल में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली एक बदमाश के पैर में जा लगी और वह जख्मी होकर नीचे गिर पड़ा। वही दूसरा बदमाश पुलिस कि आँखों में धुल झोक्कर भागने में कामियाब रहा।घायल  बदमाश को तुरंत सीएचसी में भर्ती कराया गया। बदमाश  पर पच्चीस हजार का इनाम था। 

 

पुलिस का कहना है कि घायल बदमाश  खिवाई गाव का इस्तकार पुत्र यामीन है। यह कई मामलों में वांछित था और फरार चल रहा था। इस पर 25 हजार का इनाम घोषित था। पुलिस काफी दिनों से इसकी तलाश कर रही  थी। रविवार रात थाना प्रभारी संजय सिंह पुलिस बल के साथ गस्त कर रहे थे। इसी बीच दो युवक पैदल आते हुए दिखाई पड़े। पुलिस ने उन्हें रोकने का इशारा किया लेकिन वे नहीं रुके और एक बदमाश गोली चलाता हुआ भागने लगा। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी। वहीं उसका साथी फरार हो गया। घायल बदमाश को सीएचसी में इलाज के लिए ले जाया गया, जहां पूछताछ में उसने अपना नाम माजिद  निवासी खिवाई बताया।   

 

फरार आरोपी का नाम इस्तकार पुत्र यामीन निवासी खिवाई है। आरोपी पर एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज होना बताया जा रहा है। देर रात तक पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जंगल में कांबिंग करती रही। 

 

यह भी पढ़ें-  तेज रफ़्तार ट्रक ने भाई बहन को मारी ठोकर,हुई दर्दनाक मौत 

 

यह भी पढ़ें- एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, सात की हालत गंभीर, 5 ही हालत नाजुक...

 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी