25 हज़ार का ईनामी अपराधी तमंचा के साथ गिरफ्तार

Foto

Crime News/अपराध के समाचार 


 सचिन यादव 

गोरखपुर। कैम्पियरगंज पुलिस ने 25 हज़ार के ईनामी को तमंचा और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी अपने हमराही के साथ वांछित वारण्टी/इनामिया व संदिग्ध व्यक्ति की तलाश में क्षेत्र में घूम रहे थे। मुखबिर से सूचना मिली कि एक शातिर अपराधी एवं वन माफिया बजही ग्राम की तरफ राणी देवी मोड़ की तरफ से आ रहा है, जिसके पास अवैध असलहा है। जो कहीं घटना करने के फिराक में है। 

मुखबिर की सूचना पर कैम्पिरगंज पुलिस एक्शन में आते हुए बजही गांव की तरफ से आने वाले व्यक्ति का घेराबन्दी कर इन्तजार करने लगे। कुछ ही देर में एक व्यक्ति राणी देवी मोड़ पर आता दिखाई दिया। मुखबिर के इशारे पर उसे घेरकर पकड़ लिया गया। नाम पता पूछा गया तो अपना नाम जीतन यादव पुत्र रामलाल उर्फ लकड़ू निवासी ग्राम लक्ष्मीपुर प्रथम थाना कैम्पियरगंज जपनद गोरखपुर बताया। जामा तलाशी में उसके पास से एक अदद देसी तमंचा 315 बोर व एक अदद जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद हुआ। 

बताया जाता है कि वह 17 अगस्त 18 से वांछित चल रहा था। जिसमें यह 25000 का पुरस्कार घोषित अपराधी है तथा थाना कैम्पियरगंज का हिस्ट्रीशीटर भी बताया जा रहा है। आरोपी करीब 01 वर्ष से फरार चल रहा था। सहायक पुलिस अधीक्षक क्षेत्राधिकारी कैंपियरगंज रोहन प्रमोद बोत्रे ने कैंपियरगंज थाने पर प्रेस वार्ता कर बताया कि इंस्पेक्टर कैंपियरगंज थानाध्यक्ष पीपीगंज के सहयोग से इस अपराधी को पकड़ा गया ।

यह भी पढ़ें :योगी की ठोको नीति का असर है कहीं पुलिस जनता को ठोक रही है तो कहीं जनता पुलिस को ठोक रही है।

यह भी पढ़ें :भाजपा को करारा सबक सिखाएगी जनता 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी