डम्फर और कार की टक्कर में 3 की मौत टक्कर

Foto

क्राइम न्यूज़, अपराध समाचार, crime news
  

नईदिल्ली। सड़क हादसों में मौतों का आकड़ा गिरने का नाम नहीं ले रही है।गाजिया बाद एक्सप्रेस वे पर गांव हौसंगाबाद के निकट तेज रफ्तार डम्फर ने सड़क निर्माण कार्य का निरीक्षण कर अधिकारियो की गाड़ी को टक्कर मार दी।दुर्घटना में कार में सवार 3 अधिकारियों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

KGP एक्सप्रेसवे का निरीक्षण करने निकले गायत्री प्रोजेक्ट लिमिटेड कंपनी के कर्मचारी स्कॉर्पियो में सवार थे।गायत्री प्रोजेक्ट कंपनी केजीपी एक्सप्रेस वे पर निर्माण कर रही है।कंपनी अधिकारियों के मुताबिक प्रोजेक्ट मैनेजर एके त्रिपाठी, प्रवीण अग्रवाल, रंजन कुमार नाथ और सतीश कुमार स्कार्पियो में सवार होकर निर्माण कार्य का निरीक्षण कर रहे थे।तभी गाजियाबाद से पलवल की तरफ तेज रफ्तार से आ रहे डम्फर ने स्कार्पियो में जबरदस्त टक्कर मार दी।

जोरदार टककर से स्कॉर्पियो में सवार सतीश कुमार और रंजन कुमार की मौके पर ही मौत हो गई।जबकि एके त्रिपाठी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।कार में सवार एक अन्य कर्मचारी प्रवीन अग्रवाल गंभीर रूप से घायल हो गए।सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई।पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पलवल भिजवा दिया है।जबकि घायल हुए एक व्यक्ति को प्राथमिक उपचार के बाद एशियन अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद डम्फर चालक डम्फर को मौके पर ही छोड़ फरार हो गया. पुलिस फरार डम्फर चालक की तलाश में जुट गई है।जानकारी अनुसार अभी पलवल-कुंडली-गाजियाबाद एक्सप्रेस वे को आम जनता के लिए खोला नहीं गया है।उसके बाद भी खुलेआम अवैध रूप से भारी वाहन एक्सप्रेस वे पर दौड़ रहे हैं।ऐसे में सवाल ये भी कि इन मौतो के लिए ‌जिम्मेदार कौन है।

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी