5 वर्षीय मासूम से 35 वर्षीय व्यक्ति की हैवानियत

Foto

 

अपराध के समाचार/Crime News

 

जयपुर। राजस्थान में 5 साल की नाबालिग बच्ची से दशहरे के दिन हैनाव बने एक शख्स ने पांच साल की मासूम को हवस का शिकार बना डाला। आरोपी कोई और नहीं बच्ची के पिता का दोस्त ही निकला। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, बच्ची की हालत बिगड़ने पर अस्पताल में उपचार के लिए पहुंचाया गया। 

 

 

क्या है मामला

 

राजस्थान के भरतपुर में पांच वर्षीय मासूम के साथ उसके पिता के दोस्त ने ही शराब के नशे में रेप की वारदात को अंजाम दे डाला। आरोपी के चंगुल से छूटी रोते हुए परिजनों के पास पहुंची और आपबीती सुनाई। परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। घटना शुक्रवार रात दशहरे के दिन की बताई जा रही है। बच्ची की मां रावण दहन देखन के लिए गई हुई थी।

 

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

 

दशहरे के मौके पर आरोपी दोस्त के घर पहुंचा था। घर पर बच्ची और उसका पिता साथ में था। बच्ची के पिता किसानी करके परिवार का खर्च चलाता था। वह शराब के नशे का आदि था। आरोपी ने बच्ची के पिता को शराब लाने के बहाने बाहर भेज दिया। इसके बाद मौके का फायदा उठाते हुए बच्ची को हवस का शिकार बना डाला।

 

 

क्या कहती है पुलिस

 

पुलिस के मुताबिक आरोपी बृजभान गुर्जर 35 बड़ौदा निवासी 6 बच्चों का पिता भी है। वारदात से पहले आरोपी एक और 12 वर्षीय नाबालिग बच्ची से रेप के आरोप में सजा काट चुका है। वह जमानत पर चल रहा था। आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। 

 

यह भी पढ़ें...9 वीं की छात्रा को अगवा कर खेत में किया गैंगरेप,अश्लील वीडियो किया वायरल  

 

यह भी पढ़ें...सीसीटीवी में कैद हुई मौत, सच्चाई जानकर रह जाएंगे हैरान

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी