काल बना डम्पर, छह बच्चों समेत 8 की मौत

Foto

अपराध के समाचार/Crime News

 

चित्रकूट। सड़कों पर बेतहासा दौड़ रहे डम्पर ने आज फिर आठ लोगों की जान को निगल गया। इसमें छह स्कूली बच्चे भी शामिल हैं। इस दिल दहलादेने वाली घटना ने एक बार फिर से पुलिस और ट्रैफिक व्यवस्था को कठघरे में खड़ा कर दिया है। 

 

ये भी पढ़ें: आवास में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिली महिला सिपाही

 

मिली जानकारी के मुताबिक चित्रकूट के बरगढ़ थाना क्षेत्र के सुचेता कालोनी के पास नेशनल हाइवे झांसी-मिर्जापुर मार्ग में सोमवार की दोपहर करीब 12 बजे सवारियों से भरे टैंपो को एक डंपर ने इतनी जोर की टक्कर मारी की टैम्पों डम्पर के नीचे आकर पिचक सा गया। इस घटना में आठ लोगों के मरने की सूचना है, जिसमें तकरीबन छह स्कूली बच्चे भी शामिल हैं। 

घटना से पूरे इलाके में चीख-पुकार मच गई। आसपास मौजूद लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। सूचना मिलते ही थाना बरगढ़ पुलिस मौके पर पहुंच गई। कई घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बरगढ़ ले जाया गया। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार झा मौके पर पहुंच गए। मौके पर जुटी भीड़ ने हाईवे जाम कर दिया है। लोगों के आक्रोश के चलते आसपास के जिलों का भी फोर्स बुला लिया गया है। वहीं एसपी का कहना है कि हालात नियंत्रण में हैं।

 

ये भी पढ़ें: सीएम योगी की मंशा को पुलिस वालों का पलीता  


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दु:ख व्यक्त करते मृतकों की आत्मा को शांति प्रदान करने की कामना करते हुए उनके परिजनों को दो—दो लाख रुपए एवं घायलों को 50-50 हजार रुपए का मुआवजा देने की घोषणा की है। 

 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी