9वीं क्लास की छात्रा ने किया सुसाइड, दो टीचरों पर हैरेसमेंट करने का आरोप

Foto

नई दिल्ली। दिल्ली से सटे नोएडा में अपने स्कूल टीचर से परेशान होकर नवीं क्लास की स्टूडेंट ने खुदकुशी कर ली, छात्रा के परिजनों ने 2 टीचर और स्कूल प्रबंधन पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं, लड़की के घर वालों का कहना है कि स्कूल के दो मेल टीचर उनकी बेटी के साथ गलत नियत से छेड़छाड़ करते थे और उसके विरोध करने पर उसे फेस होने की धमकी देते थे। जिसके चलते उनकी बेटी ने खुदकुशी कर ली है पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। हालांकि छात्रा के शव के पास से किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोएडा पुलिस को नहीं मिले हैं। 

स्कूल के टीचर पर हैं गंभीर आरोप 

9वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा अपनी फैमली के साथ नोएडा के सेक्टर 52 जीबी में रहती थी वह एलकॉन पब्लिक स्कूल में पढ़ती थी परिजनों के मुताबिक उनकी बेटी नौवीं कक्षा में एक बार फेल हो चुकी थी। साथ ही लड़की के परिजानों का यह भी आरोप है​ कि स्कूल के दो मेल टीचर उनकी बेटी का फिजिकल हैरेसमेंट किया करते थे। जिसकी वजह से छात्रा बहुत परेशान रहती थी, इन दिनों टीचरों ने उनकी बेटी को 2 विषय में फेल कर दिया था।   

16 मार्च को आए रिजेल्ट में उन दोनों अध्यापकों ने छात्रा को 2 सब्जेक्ट में फेल कर दिया था। इसी तनाव की वजह से छ़ात्रा ने मंगलवार को रेलिंग सेे फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली, फिलहाल मृतक छात्रा के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।   

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी