9 वीं की छात्रा को अगवा कर खेत में किया गैंगरेप,अश्लील वीडियो किया वायरल  

Foto

क्राइम न्यूज़ ,अपराध समाचार 

 

छपरा।देश भर में दुष्कर्म की बढती दुष्कर्म की घटनाओं को रोकने के लिए मोदी सरकार ने दुष्कर्म के आरोपियों को फांसी की सजा देने का कानून बनाया था। लेकिन दुष्कर्मियो पर इस कानून की सजा कोई असर नहीं दिख रहा है।हवस के पुजारियों के हौसले दिनों दिन बढ़ते नजर आ रहे हैऔर वह लगातार युवतियों की अस्मत को लूट रहे है। दुष्कर्म की एक और शर्मनाक वारदात बिहार के छपरा मकेर थाना क्षेत्र से सामने आई है, जहाँ हवस के पुजारियों ने एक 9वीं कक्षा में पढने वाली छात्रा को अपनी हवस का शिकार बना डाला।

मिली जानकारी के अनुसार पीडिता मेला देखकर घर लौटी थी और अपराधियों ने तमंचे के बल पर युवती का अपहरण कर लिया और खेत में ले जाकर  गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया और पीडिता का अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया। 

मामला मकेर थाना के फुलवरिया गांव का है। नाबालिग लडकी के साथ शुक्रवार की देर रात तीन लडकों ने गैंगरेप किया। नाबालिग बच्ची के पिता ने मकेर थाना मे तीनों युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।  

पुलिस ने तीन में से दो युवको शोएब अंसारी और सूरज कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। फिलहाल एक आरोपी युवक अभी भी फरार चल रहा है। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लाया गया। हालांकि पीड़िता  इस बारे में मीडिया के सामने कुछ भी  बोलने को तैयार नहीं है। 

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारीयों ने कहा कि इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है और साथ ही पुलिस अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। सरकार बिहार में क्राइम कंट्रोल करने को लेकर लाख दावे कर ले लेकिन जो जमीनी हालात हैं वो साफ नजर आ रहा है।

 

यह भी पढ़ें- दारुल शफा में विधान परिषद सभापति के बेटे की मौत, मचा हड़कंप

यह भी पढ़ें- सीतामढ़ी में साम्प्रदायिक बवाल, इंटरनेट सेवा ठप

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी