प्रेमिका को सरप्राइज गिफ्ट देने के चक्कर में आशिक पंहुचा जेल में

Foto

 

अपराध के समाचार 

 

नई दिल्ली। तेरे इश्क ने साथिया मेरा हाल क्या कर दिया...।  गाने की ये लाइन एक आशिक पर सटीक बैठती है आपनी गर्लफ्रेंड को 90 हजार की राडो घड़ी गिफ्ट करने के लिए वह चोरी व जालसाजी की वारदातों को अंजाम देने लगा।

 

यह भी पढ़े: लखनऊ: सप्रू मार्ग स्थित एसएसपी के बंगले के सामने से भागा था खूनी लुटेरा

 

आरोपी युवक दिल्ली की पॉश कॉलोनी मॉडल टाउन में रहता है। बीटेक की डिग्री भी ली है। गुरुग्राम के एक होटल में नौकरी भी कर रहा है। उसकी खुद की आपनी गाड़ी भी है। परिवार का अच्छे स्तर पर कारोबार भी है।  इतना सब कुछ होने के  बावजूद वह प्रेमिका को महंगी घड़ी पहनाने के चक्कर में खुद हथकड़ी पहन ली। पुलिस ने आरोपी आशिक को गिरफ्तार कर लिया है।

 

यह भी पढ़े: प्रेम विवाह की सजाः युवक के परिवार को गांव से निकाला

 

पैसे देने के बहाने हुआ फरार 

पुलिस ने आरोपी आशिक को गिरफ्तार कर लिया है। मामला सिविल लाइंस इलाके का है। डीसीपी नॉर्थ नूपुर प्रसाद के अनुसार, 23 जुलाई को सिविल लाइंस पुलिस को के साहू नामक शख्स ने चोरी की एफआईआर दर्ज करवाई थी, जिसके मुताबिक एक अनजान कस्टमर ने 90 हजार की राडो घड़ी डिस्काउंट के बाद 67 हजार रुपए में बुक की। घड़ी की डिलिवरी लेने के लिए कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन बुलाया।

 


 यह भी पढ़े: टला हादसा- रेलवे ट्रैक से उतरे मालगाड़ी के पहिये

 

 

जब साहू कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन पहुंचे तो वहां मौजूद युवक ने घर चलकर पैसे कैश देने के लिए कहा, वह साहू को अपने साथ बाइक से सिविल लाइंस स्थित एक कोठी पर ले गया। उस कोठी उसने आपना घर बताया। साहू को कहा कि जब वह कोठी की डोरबेल बजाए, तब वह बाइक पार्किंग में लगा रहा है। उस बीच उसने घड़ी अपने पास रख ली थी। साहू कोठी की बेल बजाने लगे, पीछे से आरोपी युवक घड़ी लेकर बाइक से फरार हो गया। उसके मोबाइल नंबर पर संपर्क जब किया गया तो वह स्विच ऑफ हो चुका था। 

 

यह भी पढ़े: इंसाफ ना मिला तो योगी के घर पर करेंगे आत्मदाह

 

कॉल रिकॉर्ड से पकड़ा गया 

चोरी की धाराओं में मामला दर्ज कर इसकी जांच हेडकांस्टेबल धीरेंद्र को सौंपी गई।जिस मोबाइल नंबर से ऑर्डर दिया गया था पुलिस ने उस नंबर का कॉल डिटेल निकवाई गई तो पता चला की वह नंबर जिसके नाम से था उसे इसकी जानकारी ही नही थी। कॉल डिटेल खंगालने के बाद मालूम हुआ की उस नंबर से एक दुसरे नंबर पर लगातार बात होती थी दूसरा नंबर  मॉडल टाउन में रहने वाली एक युवती का निकला। पुलिस ने  पूछताछ की तो युवती ने बताया की वह नंबर उसके बॉयफ्रेंड का है। इस तरह पुलिस  आरोपी तक पहुंच गई। आरोपी युवक की पहचान वैभव खुराना के तौर पर हुई। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर राडो घड़ी और बाइक बारामद कर लीया। वैभव ने बताया कि वह गर्लफ्रेंड को उसके बर्थ-डे पर सरप्राइज गिफ्ट देना चाहता था। इसलिए धोखे से राडो घड़ी के लिए जालसाजी की वारदात को अंजाम दिया था।

 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी