आवास में मृत मिले पूर्व मंत्री 

Foto

अपराध के समाचार/crime news


लखनऊ। पूर्व मंत्री वाई एस विवेकानंद रेड्डी कडप्पा जिले में अपने आवास में मृत पाए गए। वह आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वाई एस राजशेखर रेड्डी के छोटे भाई थे। उनकी मौत को लेकर जहां उनके समर्थकों में शोक की लहर दौड़ गई, वहीं परिवार के लोगों ने हत्या का आरोप लगाया है। परिवारी जनों का कहना है कि रेड्डी की मौत स्वाभाविक नहीं है।

पूर्व मंत्री वाई एस विवेकानंद रेड्डी कडप्पा जिले में अपने आवास में मृत पाए गए। रेड्डी के बाथरूम और शयनकक्ष में खून के धब्बे और उनका शव मिलने से सनसनी फैल गई। विवेकानंद रेड्डी के निजी सहायक एम वी कृष्ण रेड्डी ने पुलीवेंदुला पुलिस थाने में मौत की प्रकृति पर संदेह जताया है। यह मामला संबंधित थाना क्षेत्र में दर्ज भी करा दिया गया है। रेड्डी की पत्नी और बेटी का रो रोकर बुरा हाल है।

दोनों ने पूरे मामले की जांच की मांग की है। विवेकानंद रेड्डी के भतीजे और पूर्व सांसद वाई एस अविनाश रेड्डी ने भी इसे अस्वाभाविक मौत बताया है। चर्चा है कि रेड्डी के सिर पर जख्म के दो निशान हैं। एक सामने है और एक पीछे। इन जख्मों और खून के धब्बे देखने के बाद परिवार के लोगों का दावा है कि रेड्डी की हत्या की गई है।

उधर पुलिस ने तमाम आरोपों और समर्थकों के हंगामे के बाद सीआरपीसी के तहत मामला भी दर्ज कर लिया है। पुलिस ने जल्द ही शव को कब्जे में लेकर पुलीवेंदुला सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वाई एस विवेकानंद रेड्डी 2009 में वह विधान परिषद के सदस्य रहे। जबकि इससे पहले 1989 और 1994 में अपने गृहनगर पुलीवेंदुला से विधायक निर्वाचित हुए। वह कडप्पा क्षेत्र से 1999 और 2004 में सांसद थे। 

यह भी पढ़ें:  दहेज लोभियों ने ले ली एक और विवाहिता की जान

यह भी पढ़ें:   वरमाला डाल रही प्रेमिका को प्रेमी ने गोली मार खुद को गोली से उड़ाया 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी