अब राजधानी में सामने आया लव जेहाद का मामला

Foto

अपराध के समाचार/crime news

हिन्दू बताकर दो महिलाओं से की शादी और धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव,

दोनो पीड़िताओं ने दर्ज कराया मुकदमा

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है दो हिन्दू महिलाओं से मुस्लिम युवक ने हिन्दू नाम बताकर शादी की और उसके बाद दोनो महिलाओं का शरीरिक शोषण किया। आरोपी युवक पर कई और महिलाओं के साथ अवैध संबंध बनाने का आरोप है प्राप्त जानकारी के अनुसार देहरादून में दोनो महिलाओं को आरोपी युवक ने अपने पैतृक निवास में रखा था दोनो महिला किसी तरह आरोपी के चुंगल से छूट कर लखनऊ पहुंची और पहली पत्नी ने कृष्णानगर थाने में एफआईआर कराई जबकि दूसरी पत्नी ने गाज़ीपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िताओ की माने तो आरोपी युवक इन्दिरानगर में रहता है लेकिन मुकदमा दर्ज कराए कई दिन हो गया पुलिस अभी भी आरोपी को पकड़ने में नाकाम है

लव जिहाद की शिकार दो महिलएं न्याय की आस लेकर निशातगंज स्थित एडवोकेट और समाजसेवी रंजना अग्निहोत्री के कार्यालय पहुंची पीड़िताओ ने अपनी पूरी आप बीती एडवोकेट को बताई। पीड़िताओ का कहना है की उनसे एक मुस्लिम युवक नईम अहमद ने अपना नाम नमन जोशी बताकर लगभग 12 साल पहले शादी की और शादी के बाद उसने उन्हे देहरादून में रखा दोनो ही महिलाओं से नईम के संबंध देहरादून में ही बने।

आरोपी युवक की पहली पत्नी ने बताया की उसके संबंध काम के दौरान देहरादून में नमन जोशी उर्फ नईम अहमद से बने थें नईम ने पीड़िता को अपने को हिन्दू बताया और झांसा देकर उससे शादी कर ली थी जब वह आरोपी के घर पहुंची तो उसे सच्चाई का पता चला की वह मुस्लिम है।

पीड़िता का आरोप है कि आरोपी और उसका परिवार धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाते थें और मांस खिलाते थें जब वो इसका विरोध करती थी तो नईम उसे मारता पीटता था किसी तरह डेढ़ साल पहले वह आरोपी के परिवार वालों के चुंगल से छूट कर भाग निकली और लखनऊ आ गई उसको यह पता चला की उसका पति लखनऊ के इंदिरानगर में रहता है।

लखनऊ में रहने के दौरान पीड़िता की मुलाकात आरोपी नईम की दूसरी पत्नी से हुई उसके साथ भी नईम ने हिन्दू बनकर शादी की तभी दोनो ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। 

वहीं दूसरी पत्नी का भी यही कहना है की वह उसके साथ लखनऊ में ही काम करती थी तभी उसका परिचय नमन उर्फ नईम से हुआ आरोपी ने इससे भी अपने को हिन्दू बताया और शादी की पीड़िता पहले से तलाक शुदा है और उसकी एक बेटी है। पीड़िता का कहना है आरोपी नईम उसकी बच्ची के साथ भी शरीरिक संबंध बनाता था और बताने पर जान से मारने की धमकी देता था।

किसी तरह दूसरी पत्नी भी चुंगल से निकली और लखनऊ पहुंच गई अब दोनो ही पीड़िताओ ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है लेकिन अभी तक आरोपी नमन उर्फ नईम की गिरफ्तारी नही हो सकी है।

यह भी पढ़ें:  देह व्यापार की आड़ में युवती से गैंगरेप, दो गिरफ्तार

यह भी पढ़ें:    दारुल शफा में विधान परिषद सभापति के बेटे की मौत, मचा हड़कंप

यह भी पढ़ें:   किशोरी का अपहरण कर किया दुष्कर्म का प्रयास  

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी