अब शामली में भीड़ द्वारा युवकों की पिटाई

Foto

क्राइम न्यूज़ ,अपराध समाचार 

 

शामली। उत्तर प्रदेश के शामली जिले में भीड़ द्वारा मारपीट करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है , जहाँ गाय की तस्करी के संदेह में गौरक्षकों की भीड़ ने दो मुस्लिम युवकों की बेरहमी से पिटाई कर दी। मामला सिर्फ पिटाई तक ही सीमित नहीं रहा भीड़ ने दोनों युवको को  पीटते हुए उनका जुलूस निकाला और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। पूछताछ में युवकों ने खुद को बेक़सूर बताया है।

 

यह भी पढ़ें - दसवीं की  छात्रा से अपहरण के बाद दुष्कर्म  

 

बता दें कि, पुलिस ने इस मामले में  हिंदू गौ रक्षक दल के प्रमुख अनुज बंसल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और बाकी आरोपियों की तलाश जारी है। 
वही पुलिस के अनुसार वाहन पर सवार दोनों युवकों और पुजारी ने हमलावरों को बताया कि उन्होंने पालने के लिए गायें खरीदी थीं, लेकिन आरोपियों ने दोनों युवकों से मारपीट की और इलाके में उनकी परेड करवाई। हालांकि पुजारी पर हमला नहीं किया गया। अधिकारी ने बताया कि घटना के बारे में सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और युवकों को बचाया। उन्हें हिरासत में लिया गया है।

 

यह भी पढ़ें-जंगल में मिला युवती का शव, रेप के बाद हत्‍या की आशंका

 

बता दें कि गोरक्षा के नाम पर पूरे देश में भीड़ द्वारा हो रही हत्या पर सुप्रीम कोर्ट ने सख्ती बरतते हुए ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए दिशानिर्देश जारी किया था। कोर्ट ने अपने फैसले में कहा था कि लोकतंत्र में भीड़तंत्र के लिए कोई जगह नहीं है। 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी