अभिनेत्री का गंदा खेल, डांस में बुलाकर करती थी घिनौना काम 

Foto

अपराध के समाचार/Crime News

 

अहमदाबाद। रुपयों की चाह में एक अभिनेत्री ने अपनी अदाओं का फायदा उठाकर गलत धंधा शुरू कर दिया था। पुलिस ने अभिनेत्री को उसके एक साथी के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पूछतातछ में अभिनेत्री ने ऐसे चौंकाने वाले खुलासे किए कि पुलिस के भी होश उड़ गए। पुलिस को अभिनेत्री और उसके साथी से पूछताछ में और भी बड़े खुलासे के होने का अनुमान है। 

 


क्या है ममाला


गुजरात की अभिनेत्री संजना पर आरोप है कि वह अपने डांस शो में लोगों को बुलाती थी। इसके बाद अश्लील और आपत्तिजनक वीडियो फोटो लेकर ब्लैकमेल करती थी। वीडियो बना लेने के कारण लोग पुलिस में फंसा दिए जाने के डर से चुप रहते। इसका फायदा उठाकर अभिनेत्री मोटी रकम ऐंठती रहती। यदि कोई इसकी शिकायत की बात कहता तो वीडियो वायरल करने और झूठे आरोपों में फंसाने की धमकी देती।  

 


ऐसे हुआ खुलासा


पुलिस के मुताबिक लंबे समय से इस तरह की शिकायत मिल रही थी कि अभिनेत्री डांश शो में बुलाने के बाद लोगों को लूटने का काम कर रही है। इसके बाद पुलिस ने इसका भांडाफोड़ करने के लिए टीम गठित की। जब जांच शुरू की गई तो चौंकाने वाला सच सामने आया कि गुजराती अ​भिनेत्री संजना और उसका साथी सैयर मोइन अली उर्फ संजू इस घिनौने वारदात को अंजाम देकर मोटी कमाई कर रहे हैं। पुलिस ने छापेमारी कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस से पूछताछ में दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। 


एलबम में किया काम


पुलिस के मुताबिक संजना ‘जानू मारी दगाबाज’ और ‘वन्स मोर बेवफा’ जैसी गुजराती एलबम में काम कर चुकी है। इधर बीच उसके पास कोई काम नहीं आया था। उसका पति कोई भी काम धंधा नहीं करता। इसलिए उसने इस गंदे खेल को खेलना शुरू कर दिया। संजना अपने दोस्त मोइन के साथ डांस शो आयोजित करती। इसके बाद जो भी लोग आते और रईशजादे होते उनको टार्गेट बनाकर लूटा लिया जाता। संजना और उसका पति काफी समय से एक दूसरे से अलग रह रहे हैं। संजना की मुलाकात सैयद से हुई तो दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे। इसके बाद दोनों ने लूट पाट का धंधा करना शुरू कर दिया। 

 

यह भी पढ़ें:   पुलिस ने नही सुनी तो रात में किसान ने कर दिया डीजीपी को फोन

यह भी पढ़ें:      शेल्टर होम से जुड़े अन्य सभी 17 मामलों की जांच सीबीआई को

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी