अनंत हेगड़े को फ़ोन पे मिली जान से मारने की धमकी,बोला टुकड़े -टुकड़े कर दूंगा

Foto

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री अनंत हेगड़े को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी। कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ सीट से BJP सांसद और कौशल विकास उद्यमिता राज्य मंत्री हेगड़े के घर पर कॉल कर रविवार की देर रात किसी अज्ञात व्यक्ति जान से मारने की धमकी दी है और कहा की तुम्हारे टुकड़े टुकड़े कर दूंगा। केंद्रीय मंत्री के निजी सहायक ने सिरसी न्यू मार्केट पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने आईपीसी की धाराओं 504 और 507 के तहत केस दर्ज कर लिया है। 

जानकारी अनुसार,रात के करीब 2 बजे अनंत हेगड़े के मोबाइल पर पहली कॉल आई, हालांकि उन्होंने फोन नहीं उठाया।  इसके बाद उनके घर पर लगे लैंडलाइन नंबर पर कॉल आई। हेगड़े की पत्नी ने यह कॉल रिसीव की।हेगड़े की पत्नी के मुताबिक, फोन करने वाले व्यक्ति ने उनसे हिंदी में पूछा कि वह कौन बोल रही हैं। जब उन्होंने बताया कि वह केंद्रीय मंत्री की पत्नी बोल रही हैं, तो फोन काट दिया गया। 

इसके बाद फिर से लैंडलाइन पर फोन आया तो खुद अनंत हेगड़े ने  कॉल रिसीव की। इस बार फोन करने वाले व्यक्ति ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी।  हेगड़े ने बताया कि धमकी देने वाले शख्स ने कहा, 'तुम्हें लगता है कि तुम बहुत बड़े नेता हो? हम तुम्हारा सिर कलम कर देंगे। तुम्हारे शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर देंगे.'

अनंत हेगड़े के मुताबिक, धमकी देने वाले शख्स ने उनके खिलाफ अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया। इसके बाद अनंत हेगड़े ने खुद फोन काट दिया। बता दें कि अनंत हेगड़े पिछले हफ्ते ही एक सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे हैं। 

अनंत हेगड़े ने हालांकि उसे महज दुर्घटना नहीं, बल्कि जानबूझकर किया गया हमला करार देते हुए अपनी जान को खतरा बताया था।17 अप्रैल की रात करीब 11.30 बजे अनंत हेगड़े का काफिला हावेरी जिले के रनेबेन्नूर तालुका में हालाबेरी इलाके से गुजर रहा था। उसी दौरान एक ट्रक ने हेगड़े के काफिले में टक्कर मार दी। हेगड़े की कार इस हादसे में साफ बच गई थी।दुर्घटना के बाद ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया था, जिसकी पहचान नासिर नाम के शख्स के तौर पर हुई। दुर्घटना के वक्त ड्राइवर ने शराब पी रखी थी। 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी