अनदेखी से नरक में तब्दील हो रहे शहर के इलाके

Foto

अपराध के समाचार / Crime news

सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस की गिरफ्त में आया शोहदा

 

उन्नाव । उन्नाव एक बार फिर सुर्खियों में हैं। शोहदे यहां युवतियों के साथ सरेआम छेड़खानी करने से बाज नहीं आ रहे हैं, प्रशासनिक अमले की लापरवाही से शहर की कई कालोनियां और रिहायशी इलाकों की स्थितियां नारकीय होती जा रही हैं। मनचलों, शोहदों और नशेड़ियों कीनापाक और गंदी तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद है। जिसके बाद हरकत में आये उन्नाव किला चौकी के पुलिसकर्मियों ने शोहदे को गिरफ्तार कर लिया । दरअसल, किला चौकी सहित उन्नाव पुलिस वीडियो वायरल होते ही सतर्क हो गयी थी ।

 

यह भी पढ़े :शहाबुद्दीन के शार्प शूटर तबरेज की दिनदहाड़े गोलियों से भून कर हत्या

 

दरअसल, यहाँ एक छात्रा से सरेराह छेड़खानी हुई,यह पूरा वीडियो डायट संस्थान गेट के सामने व जीजीआईसी स्कूल के बगल स्थित शिक्षक संघ के कार्यालय में लगे कैमरे में कैद हो गई । जहां ये कैमरा लगा हुआ है उसके ठीक बगल में झोपड़पट्टी है जिनमे से कई लोगों को काशीराम कॉलोनी में आवास आवंटित भी है किन्तु ये लाभार्थी अपनी चंद गुनाह वाली कमाई की लालच में अपने आवासों में जाने की बजाय यहीं जमे हुए हैं।  जिला स्तरीय शैक्षिक संस्थानों के सामने इन्ही झोपड़पट्टियों से मादक पदार्थों की सप्लाई की जाती है।  जिसके चलते अंधेरा  होते ही  यह स्थान नशेबाज़ी का सुरक्षित अड्डा बनता चला जा रहा है ।

 

यह भी पढ़े : टीवी सीरियल अभिनेत्री को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म 

 

इससे इधर से गुजरने वाला हर आम—ओ—खास अक्सर परेशान रहता है। खासकर इस रास्ते से गुजरने वाली महिलाएं और युवतियों को आए दिन इन शोहदों और नशेबाजों की फब्तियों और छेड़खानी का शिकार होना पड़ता है। कोतवाली पुलिस ने मामले को गम्भीरता से लिया और पुलिस की तेज कार्यशैली से शोहदा पुलिस की हिरासत में आ गया ।

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी