अनियंत्रित होकर कार ने बाइक को मारी टक्कर, मौके पर एक व्यक्ति की मौत......

Foto

अपराध के समाचार  / crime news  

अमित राजपूत

 कन्नौज| कन्नौज में सड़क हादसे बराबर बढ़ते जा रहे हैं।  नियमो की अनदेखी करने बाले वाहन चालक अपनी मौत को खुद गले लगा रहे है । ऐसा ही दर्दनांक हादसा कन्नौज में देखने को मिला जब कार ने वाइक के पीछे से इतनी जोरदार टक्कर मारी कि वाइक सवार कार के नीचे आगये, जिसमे 1 की मौके पर मौत हो गई, दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए । घायल तड़पते रहे देर से पहुची एम्बुलेंश । पुलिस ने घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया । 

 कन्नौज जनपद के तिर्वा सड़क मार्ग पर एक वाइक पर तीन लोग सवार हो कर तिर्वा की ओर up77 e 6552 वाइक से जा रहे थे जैसे ही वाइक सवार ईशन नदी और मेडिकल कॉलेज के बीच पहुचे तभी up32bd 3897 कार ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी I वाइक सवार सभी कार के नीचे आ गए राहगीरों की मदद से दबे सभी वाइक सवारों निकाला गया जिसमे 1 की मौके पर मौत हो गई और दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए ।

कार सवार चालक मौके से फरार हो गया । घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने कई बार एम्बुलेंश को फोन कर घटना को बताया उसके बाद भी एम्बुलेंश देरी से पहुची तब तक गम्भीर रूप से हुये घायल सड़क पर देर तक तड़पते रहे दोनों घायलों के हाथ और पैर बुरी तरह से दबने टूट गए मौके पर पहुची पुलिस ने घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है जहाँ दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है । वाइक सवारों की अभी शिनाख्त नही हो सकी है । पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया है। मृतक और घायलों की शिनाख्त की जा रही है । 

 

यह भी पढ़ें :  अनियंत्रित होकर पलटी कार दो राष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ियों की मौत  

 

यह भी पढ़ें : जाबाज पुलिस कर्मी ने पैर में फ्रैक्चर होने पर भी बदमाशो को दौड़ाकर पकड़ा

 

यह भी पढ़ें : लड़को को देख  लड़कियां कर रही थी यह गंदे इशारे,पहुची जेल 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी