अराजकतत्वों ने राम जानकी की मूर्तियां तोड़ी, हिन्दू संगठनों में आक्रोश

Foto

अपराध के समाचार/crime news

 

महेन्द्र कुमार गौतम 

जालौन। यूपी में दबंगों का आतंक रुकने का नाम नहीं ले रहा है। पुलिस की आराम फरमाईशी के कारण अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुए है। सीएम योगी आदित्यनाथ आए दिन पुलिस अफसरों को चेतावनी दे रहे हैं। इसके बाद भी अपराधियों पर नकेल कसने में पुलिस नाकाम ही साबित हो रही है। जिले में दबंगों का कुछ इस तरह आतंक है कि मंदिर की मूर्तियां भी उठा ले जा रहे हैं। 

माधौगंढ़ थाना के अंतर्गत गोपालपूरा में मंदिर से भगवान राम और माता जानकी की मूर्ति अज्ञात दबंगों ने अराजकता फैलाने के लिए तोड़ डाली। इस घटना के बाद से इलाके में तनाव और आक्रोश है। ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस की लापरवाही के कारण चोरों, बदमाशों और दबंग प्रवृत्ति के लोगों के हौसले बुलंद हैं। मंदिर से भगवान की मूर्तियां भी दबंग तोड़कर भाग जा रहे हैं।


मुर्तिओं को तोड़कर भगवान के अपमान को लेकर हिन्दू संगठनों में आक्रोश व्याप्त है। वहीं, सूचना पर सीओ माधौगढ़ गिरीश अवस्थी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने हिन्दू संगठनों को आश्वासन दिया कि वह शांति बनाएं। पुलिस आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी। वहीं, मूर्तियों को बनवाने के लिए पुलिस ने भेज दिया। इसके बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ।

 

यह भी पढ़ें:   छेड़खानी करने पर मनचले की जूतों से धुनाई

यह भी पढ़ें:   किशोरी की गला रेत कर हत्या

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी