अश्लील गाना बजाने से रोका तो कर दी हत्या

Foto

अपराध के समाचार/Crime news

 

गुरुग्राम। दिल्ली से सटे गुरुग्राम के सेक्टर-47 एरिया में एक मजदूर को अश्लील गाना बजाने से रोकना भारी पड़ गया। इसकी कीमत उसे अपनी मौत से चुकानी पड़ी। तीन आरोपियों ने मजदूर को 5वीं मंजिल से नीचे फेंक दिया। इलाज के लिए उसे अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

5वीं मंजिल से फेंका नीचे

सेक्टर-47 एरिया में अश्लील गाने बजाने से रोकने पर हत्या का मामला सामने आया है। तीन आरोपितों ने पीड़ित को कंस्ट्रक्शन साइट की 5वीं मंजिल से नीचे फेंक दिया। इलाज के लिए उसे सेक्टर-10 सिविल हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सदर थाना पुलिस ने मृतक के बेटे की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, मामले की शिकायत मूल रूप से एमपी के दमोह निवासी हीरा ने दी है। वह सेक्टर-47 मालिबू टाउन सोसायटी में एक कंस्ट्रक्शन साइट पर मजदूरी करता है। उसके अलावा माता-पिता और पांच बहनें भी वहीं मजदूरी करते हैं। नैनीताल निवासी ठेकेदार तास दत्त और बिल्डर सचिन ने कह रखा है कि काम के बाद साइट पर ही सो जाया करो। सभी पांचवीं मंजिल पर मौजूद थे और सोमवार देर रात करीब 12 बजे सोने की तैयारी में थे। इसी दौरान वहां मौजूद तीन अन्य मजदूर पुष्पेंद्र, भरत और मोहन मोबाइल में अश्लील गाने बजा रहे थे। 


हीरा के पिता वीरू उनके पास गए और अश्लील गाना बजाने से रोका, लेकिन बंद करने की बजाय वे झगड़ा करने लगे। हीरा और उसकी मां बीच-बचाव करने गए लेकिन आरोपी वीरू को पीटते हुए लैंटर के कोने पर ले गए। निर्माणाधीन बिल्डिंग में ग्रिल या दीवार न होने से उन्होंने नीचे धक्का देकर गिरा दिया।

परिवारवाले आनन-फानन में उसे अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शाम को मृतक के बेटे की तहरीर मिलने पर पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

 

यह भी पढ़ें-विकास के साथ सामाजिक सुरक्षा को प्रतिबद्ध योगी सरकार: हरिश्चन्द्र...

यह भी पढ़ें-महापौर ने शिकायतों का किया निस्तारण, अधिकारियों को दिए निर्देश

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी