शर्मनाकः अस्पताल में शराब पार्टी, पांच कर्मचारी गिरफ्तार

Foto

Crime news/अपराध के समाचार

 

पटना। बिहार में एक तरफ जहां पूर्ण शराबबंदी के दावे किए जा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ शराबियों को बड़ी आसानी से शराब उपलब्ध हो रही है।  पटना में पुलिस ने एक सरकारी अस्पताल में छापेमारी करके अस्पताल के 5 कर्मचारियों को शराब पार्टी करते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। घटना बुधवार रात की है। राजधानी के शास्त्री नगर इलाके में स्थित लोकनायक जयप्रकाश नारायण अस्पताल में स्थानीय पुलिस ने छापेमारी की। जहां 5 कर्मचारी शराब पीते हुए मिले। पुलिस ने सभी पांचों कर्मचारियों के गिरफ्तार कर लिया है।

 

यह भी पढ़ें-  कंपाउंडर ने किया था डॉक्टर को लूटने का प्लान, गिरफ्तार

 

पुलिस ने जिन पांच कर्मचारियों को शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार किया है उनके नाम शंकर कुमार, यमुना पासवान, अजीत कुमार, रंजीत कुमार और अजय कुमार है। शंकर कुमार ऑपरेशन थिएटर सहायक है, यमुना पासवान और अजीत कुमार पुरुष वार्ड के अटेंडेंट हैं, रंजीत कुमार रेडियोग्राफर है और अजय कुमार सुरक्षाकर्मी है।

सूत्रों के मुताबिक, किसी ने लोकनायक जयप्रकाश नारायण अस्पताल में कर्मचारियों के द्वारा शराब पार्टी की जानकारी सीनियर एसपी मनु महाराज को दे थी, जिसके बाद उन्होंने स्थानीय पुलिस को कार्रवाई करने का आदेश किया। अस्पताल पर छापेमारी के दौरान पुलिस ने कर्मचारियों को रंगे हाथों पकड़ लिया और पुलिस ने शराब की बोतलें को भी जब्त कर लिया। पुलिस ने अस्पताल के पांचों कर्मचारियों का मौके पर ही ब्रेथ एनालाइजर टेस्ट भी कराया गया, जिसमें इस बात की पुष्टि हुई कि उन्होंने शराब का सेवन किया हुआ था।

 

यह भी पढ़ें- दो करोड़ की दवाईयों की लूट का खुलासा, सात बदमाश गिरफ्तार

 

सभी पांचों अस्पताल कर्मचारियों को गुरुवार को स्थानीय कोर्ट में पेश किया जाएगा जिसके बाद उन्हें जेल भेजने की तैयारी की जा रही है। वहीं लोक नायक जयप्रकाश नारायण अस्पताल प्रबंधन भी इस घटना को लेकर सकते में है और इन पांचों अस्पताल कर्मियों को बर्खास्त करने की तैयारी चल रही है।

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी