परिवार पर किया हमला, पत्नी और बच्चे की मौत

Foto

अपराध के समाचार/crime news


बलराम सिंह

बाराबंकी। जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। थाना सफदरगंज के लक्षबर बजहा गांव में शराब पिलाकर एक ही परिवार के 5 लोगों को धारदार हथियार से काट डाला गया। जिसमें 35 वर्षीय पत्नी कविता और उसके 6 साल के माशूम पुत्र शुभम की मौत हो गयी। वहीं, 40 वर्षीय पति गुरुदीन व उसके अन्य तीन बच्चों को जिला अस्पताल से राजधानी लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। जिनका इलाज चल रहा हैं।

 

ग्राम प्रधान विनय कुमार के अनुसार गांव से एक युवक की बारात जा रही थी। बारात में शामिल होने के लिए सभी लोग वहा एकत्रित हुए थे। वहां तेज आवाज के साथ लोग नाच गा रहे थे। इधर घटना को अंजाम दिया जा रहा था। पुलिस की जांच में अबतक पता चला है कि मृतका कविता के ससुराल वाले 4 लोग वहां आये हुए थे। सभी शराब के नशे में थे। घर पर भी सभी ने शराब पी। जिसके बाद दोनों के बीच किसी बात को लेकर मारपीट शुरू हो गयी।

दरिंदगी की सारी हदें पार कर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिसमें महिला कविता और उसके 6 साल के बेटे की मौत हो गयी। वहीं, पति गुरुदीन और उसके दो बच्चों का इलाज लखनऊ के बलरामपुर हॉस्पिटल में चल रहा है। पुलिस अधीक्षक डॉ सतीश कुमार का कहना है कि मामले में कुछ लोगों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरुआत कर दी है। जल्द ही पूरी घटना का खुलासा किया जाएगा। पुलिस  फिलहाल अन्य कई सुरागों के आधार पर भी जांच कर रही है। कहीं जमीन या फिर अवैध संबंध से वारदात से तो मामला नही जुड़ा है।

 

 

यह भी पढ़ें:   छेड़खानी करने पर मनचले की जूतों से धुनाई

यह भी पढ़ें:   किशोरी की गला रेत कर हत्या

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी