अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री पुलिस ने पकड़ी

Foto

अपराध के समाचार/crime news


जितेंद्र कुमार द्विवेदी 

बांदा। एसपी गणेश साह के कुशल निर्देशन में लोकसभा चुनाव सकुशल संपन्न कराने के लिए दिन रात एक कर के अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाएं जाने के निरंतर अभियान चलाया जा रहा है। वहीं, आज बांदा पुलिस को बबेरू कोतवाली पुलिस द्वारा एक शस्त्र फैक्ट्री का भांडाफोड़ करने में बड़ी कामयाबी हाथ लगी है।

पुलिस ने 11 अदद अवैध असलहे पुलिस ने पकडे। जिसमें एसबीबीएल, देशी तमंचे 10 कारतूस जिंदा और अवैध शस्त्र फैक्ट्री बनाने वाले उपकरण सहित पुलिस ने पकड़ा। पुलिस ने आरोपी कामता उर्फ़ कमतू जलालपुर बबेरू को गिरफ्तार कर खुलासा किया। इस अपराधी पर जिले में 17 मुकदमे दर्ज हैं। देखा जाए तो चुनाव के मद्देनजर प्रशासन ने जिले भर के असला धारियों से असलहे जमा करा लिए हैं।

पुलिस द्वारा लगातार प्रयास कर किया जा रहा है कि चुनाव में किसी तरह की गड़बड़ी ना हो सके। खास बात यह है कि बबेरू कोतवाली 4 जिलों की सीमा पर स्थित है। बबेरू के बगल में तिंदवारी विधानसभा है, जो हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में आता है। इसी के बगल से फतेहपुर संसदीय क्षेत्र और जिला बांदा चित्रकूट तो है। चार जिलों से सटे इस इलाके में इतने बड़े कारनामें को अंजाम दिया जा रहा था। लेकिन चुनाव से पहने पुलिस कुंभकरणी निंद्रा में सोई हुई थी। 

यह भी पढ़ें:   पुलिस ने किया वाहन चोर गैंग का खुलासा

यह भी पढ़ें:  भाई ने रिश्ते को किया शर्मसार, रेप के बाद की हत्या

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी