बच्चियों से अश्लील हरकत करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Foto

अपराध के समाचार/crime news


नई दिल्ली। नरेला इलाके में बच्चियों के साथ अश्लील हरकतें करने वाले आरोपी दुकानदार को पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए बड़ा खुलासा किया है। आरोप है कि परचून की दुकान चलाने वाला ये आरोपी शख्स मासूम बच्चियों के साथ गंदी हरकतें करता था। आरोपी बांकनेर गांव कर रहने वाला है। 

पुलिस मामले का खुलासा करने में तब सफल हो पाई जब एक बच्ची ने दुकानदार की हरकतों को लेकर आपबीती बयां की। बच्ची के परिजन दुकानदार के दुकानदार के पास पहुंचे तो बहस हो गई। इसके बाद दुकानदार और उसके परिजनों ने पीड़ित बच्ची के परिजन पर हमला बोल दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 354 और पॉस्को एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

परिजनों ने आरोप लगाया है कि जब मासूम बच्चियों दुकान पर जाती थीं, तो आरोपी दुकानदार गंदी हरकतें करता था। जब उनकी बेटी ने घर पर रोते हुए दर्द बयां किया तो यह सच सामने आया। बच्ची की शिकायत के बाद और भी बच्चियां जिनके साथ आरोपी गंदी हरकतें करता था सामने आ गईं। यहां सभी पीड़ित बच्चियां तीसरी कक्षा से छठवीं तक में पढ़ती हैं। वहीं, बचाव में आरोपी के परिजनों ने कहा कि आरोपी मानसिक रूप से स्वस्थ्य नहीं है। वहीं, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है ओर आरोपी से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण एक्सीडेंट, ट्रक और कार आपस में लड़ी, 8 लोगों की मौत

यह भी पढ़ें: अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री पुलिस ने पकड़ी

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी