बदमाशो द्वारा पुलिस पर हमला, सिपाही को मारी गोली और दारोगा घायल

Foto

अपराध के समाचार, Crime News 

 

रिपोर्ट अभय पांडेय 

गोरखपुर I आज गोरखपुर जिले के चौरी चौरा थाना अंतर्गत रउतनिया गांव में बदमाशों ने पुलिस पर हमला बोल दिया। हमले में दो सिपाही समेत एक दरोगा घायल हो गए है,  पुलिस टीम पर हमले की खबर मिलते ही वरिष्ट पुलिस अधीक्षक के साथ कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

एसएसपी ने सबसे पहले थाने पर पहुंचे और उसके बाद फिर भारी पुलिस फोर्स लेकर गाँव   में पहुंचे। हमलावरों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी चल रही है। कुछ लोग हिरासत में भी लिए गए हैं। एहतियात के तौर पर गांव में पीएसी तैनात कर दी गई है। पुलिस ने घायल पुलिसकर्मियों को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया है।

सूत्रों के अनुसार पुलिस रउतनिया गांव में शातिर बदमाश मिथुन पासवान को पकड़ने गई थी। इसी दौरान बदमाश मिथुन और उसके परिजनों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। बदमाशों ने सिपाही वंश नारायण गौड़ को गोली मार दी। जबकि रॉड और लाठी-डंडों से दारोगा घनश्याम वर्मा और सिपाही शैलेन्द्र सिंह की पिटाई कर दी ,गंभीर हालत में घायल पुलिसकर्मियों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस टीम इनामी बदमाश मिथुन पासवान के घर दबिश देने गई थी। मिथुन पासवान पर 13 संगीन मुकदमों में वांछित दर्ज है। साल 2017 में खोराबार पुलिस के साथ हुए मुठभेड़ में मिथुन बच निकला था। फिलहाल पुलिस टीम पर हमले के बाद से ही मिथुन फरार है।

आईजी गोरखपुर ने मेडिकल कॉलेज में घायल पुलिसकर्मियों का हालचाल जाना और डॉक्टरों को बेहतर सुविधा देने के लिए दिशा निर्देश दिए गए। लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि अब लोगो को सुरक्षा देने वाली पुलिस भी सुरक्षित नही है ।तो आम जनता कैसे सुरक्षित है।

 

यह भी पढ़ें: पूर्व मुख्यमंत्री को मारने के लिए लूटी थी पुलिस से राईफल  

यह भी पढ़ें: युवक ने जुर्माना नहीं दिया तो  टीटीई ने चलती ट्रेन से बाहर फेक दिया  

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी