बाराबंकी के नहर में मिला राजधानी के छात्र का शव

Foto

अपराध के समाचार/crime news 

दोस्तों के साथ जाने के बाद से था लपता

लखनऊ। अपने दोस्तों के साथ शारदा नहर में नहाने के लिए गये राजधानी में रहने वाले एक छात्र का शव बाराबंकी के माती में शारदा नहर से मिलने के बाद मृतक छात्र के पिता ने दोस्तों पर ही उनके बेटे की हत्या कर शव नदी में फेंकने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

राजधानी में इंदिरा नगर के कोमल सिटी में रहने वाले कक्षा 11 का छात्र गौरव तिवारी अपने मोहल्ले के ही अभिषेक शर्मा, समीर पांडेय आदि दोस्तों के साथ सोमवार को गया था,शाम को उसके दोस्त तो लौट आये पर गौरव नही आया। घर वालो ने काफी तलाश करने के बाद इसकी सूचना इंदिरा नगर पुलिस को दी थी।

बुधवार को बाराबंकी के माती में शारदा नहर में झाड़ियों में एक शव फंसा होने की सुचना के बाद पंहुची पुलिस ने जब जानकारी की तो पता चला यह शव गौरव का ही है। पुलिस के द्वारा जानकारी मिलने के बाद पंहुचे गौरव के परिजनों ने आरोप लगाया कि गौरव की हत्या उसके दोस्तो ने ही की है और शव को नहर में फेंक दिया।

पिता ने पुलिस से कार्यवाई की मांग की। वही पुलिस का कहना है कि गौरव की मौत नहर मे डूबने से हुई है। घटना की जांच की जा रही है अगर दोस्तों की इसमें कोई भूमिका मिलती है तो उनके खिलाफ कार्यवाई की जायेगी।
वहीं राजधानी में नहाने गए बालक की गोमती नदी में डूबकर मौत हो गई।

 पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद गोताखोरों की मदद से शव बरामद किया है। कोठी थाना क्षेत्र के ग्राम धौराहरा में नानी के घर रह रहे शुभम (11) पुत्र रामसागर निवासी मड़ियांव, लखनऊ सोमवार दोपहर दोस्तों के साथ गोमती नदी में नहाने गया था।

यह भी पढ़ें:    5 लाख की ठगी मामले में निजी कंपनी के संचालकों पर मामला दर्ज 

यह भी पढ़ें:    संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव बरामद, मचा हड़कंप

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी