बेखौफ बदमाशो ने दिन दहाड़े महिला  टीचर को मारी गोली, मौत

Foto

क्राइम न्यूज़,अपराध समाचार

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है और लगातर बदमाशों के हौसले दिनों दिन बढ़ते जा रहे है,जिसका जीता जागता नमूना उस वक्त देखने को मिली, जब एक महिला टीचर को पुलिस चौकी के पास गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। बता दें कि महिला की मौके पर ही मौत हो गई। 

वारदात दिल्ली के बवाना इलाके की है, जहां रहने वाली 38 वर्षीय सुनीता एक स्कूल में टीचर थी। सोमवार की सुबह वह अपनी स्कूटी से स्कूल जा रही थी  तभी बवाना की मुख्य सड़क पर पुलिस चौकी के करीब ही अज्ञात हमलावरों ने सुनीता को दो गोली मार दी। गोली लगते ही सुनीता स्कूटी समेत सड़क पर गिर गई। 

वारदात को अंजाम देकर हमलवार मौके से फरार हो गए।घायल सुनीता को राहगीर ने फ़ौरन महर्षि वाल्मीकि अस्पताल लेकर पहुंचा। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल की तरफ से ही इस संबंध में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और सुनीता के परिजनों को भी पुलिस ने अस्पताल बुला लिया। 

 हमलावर इतने शातिर थे की उन्होंने किसी भी तरह का कोई सुराग नहीं छोड़ा और न ही किसी को उनके बारे को जानकारी है। पुलिस के अनुसार सुनीता को गोली किसने मारी, हमलावर कितने थे और किस वाहन से आए थे। इस बारे में कोई भी बता नहीं पा रहा है। जो शख्स सुनीता को अस्पताल लेकर आया था।वह भी अज्ञात है। 

सुनीता के परिवार वालो ने इस बारे में किसी से भी बात करने से मन कर दिया है।आशंका जताई जा रही है कि यह मामला आपसी रंजिश का हो सकता है। शायद इसी वजह से परिजन कुछ नहीं बोल रहे हैं। फिलहाल बवाना थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। लेकिन पुलिस चौकी के पास हत्या की वारदात पुलिस पर भी सवाल खड़े कर रही है।

 

यह भी पढ़ें- छात्रावास के चार छात्रों का अपहरण कर कई लोगो ने किया अप्राकृतिक दुष्कर्म

यह भी पढ़ें- पांच रूपए के चक्कर में कइयों की  खोपड़ी  फटी,जमकर हुआ बवाल....

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी