बेखौफ बदमाशो ने लॉ स्टूडेंट को मारी गोली 

Foto

क्राइम न्यूज़ ,अपराध समाचार  

नोएडा। ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर क्षेत्र स्थित डिस्ट्रिक्ट कोर्ट से घर जा रहे एक  एलएलबी (अंतिम वर्ष) के छात्र को ऑल्टो कार सवार तीन बदमाशों ने गोली मार दी। घटना की सूचना पाकर  मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी स्थिति अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शुरुआती जांच में  मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है।फिलहाल पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

 

यह भी पढ़ें- रिश्वत लेने के आरोप में वायु सेना अधिकारी गिरफ्तार


ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कपिल नागर अट्टा गुजरान दनकौर का रहने वाला है और नॉलेज पार्क क्षेत्र के कॉलेज में एलएलबी अंतिम वर्ष का छात्र है. प्रैक्टिस के लिए वह सूरजपुर स्थित जिला न्यायालय जाता है और बार एसोसिएशन के अध्यक्ष के साथ प्रैक्टिस कर रहा है. शाम को वह कोर्ट से निकलकर कार से घर जा रहा था. एलजी कंपनी के पास सर्विस रोड पर पहुंचने पर कार सवार 2 बदमाशों ने कपिल पर फायरिंग शुरू कर दी।

 

यह भी पढ़ें- समाजसेवी को पुलिस की मदद करना पड़ा महंगा

 

बदमाशों को देखकर कपिल ने भागने का प्रयास किया, लेकिन फिर भी एक गोली उसके बाएं हाथ में लग गई। फायरिंग की सूचना वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस ने घायल को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने गोली निकालने के लिए उसका ऑपरेशन किया।

यह भी पढ़ें- बैंक कैशियर की हत्या का खुलासा बर्खास्त शिक्षक का सच आया सामने

 

वारदात की जांच कर रही पुलिस का कहना है कि प्राथमिक जांच में आपसी रंजिश के चलते घटना होने कि बात सामने आ रही है। पीड़ित के अनुसार गांव के कुछ लोगों से उसका विवाद चल रहा है, जिसमें एक आरोपी सोमवार को जमानत करवाने आया था।आशंका है कि उसके साथियों ने ही वारदात को अंजाम दिया है। परिजनों ने नामजद तहरीर दी है। आरोपियों की तलाश में पुलिस टीमें भेजी गई हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी