बेखौफ बदमाशो ने युवक को मारी गोली, मौत 

Foto

क्राइम न्यूज़ ,अपराध समाचार 

 

छपरा। सुशासन बाबू के राज में बिहार अपराधियों का घर बनता जा रहा हर अपराधी बेखौफ संगीन को वारदातों अंजाम दे रहे है। ऐसा ही एक मामला बिहार गड्खा थाना क्षेत्र से सामने  आया है जहाँ बेखौफ बदमाशो ने देर रात छपरा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नेवाजी टोला ओवर ब्रिज के पास लूट-पाट के दौरान अपराधियों ने आधी रात में गोली मार कर एक युवक की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। 

मृतक की पहचान गड़खा थाना क्षेत्र के अलोनी गांव निवासी हेमंत राय के बेटे विक्की कुमार के रूप में हुई है।  मिली जानकारी के मुताबिक छपरा से 10-12 लोग एक ऑटो पर सवार होकर गड़खा की ओर जा रहे थे। तभी अचानक अज्ञात अपराधियों ने टेम्पो पर धावा बोल दिया और जमकर लूटपाट की। लूटपाट के दौरान अपराधियों ने तीन चार राउंड फायरिंग भी की। गोलीबारी के दौरान विक्की को गोली लग गई और उसे आनन-फानन सदर अस्पताल लाया गया, सदर अस्पताल में चिकित्सकों ने विक्की को मृत घोषित कर दिया। 

घटना की सूचना पाकर मौके पर मुफस्सिल थाना व गड़खा थाना की पुलिस सक्रिय हो गई। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है।  

 

यह भी पढ़ें- बहन के सामने भाई को बदमाशो ने मारी गोली

यह भी पढ़ें- ऑटो चालक और उसके दो अन्य साथियों ने तमंचे के  बल पर महिला से किया गैंगरेप

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी