बेखौफ बदमाशों ने टेंट कारोबारी गोली मारकर की हत्या 

Foto

 

Crime Newsअपराध के समाचार 

लखनऊ। राजधानी के थाना ठाकुरगंज क्षेत्र में देर रात बेखौफ बदमाशों ने कैम्पवेल रोड पर अपने दोस्तों के साथ शराब पी रहे छोटू नामक युवक को गोली मार कर हत्या कर दी गोली लगने से छोटू वही मौके पर गिर गया वही गोली की आवाज सुन इलाके मे दहसत फैल गई आनन-फानन में इसकी सूचना लोगो ने पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची ठाकुरगंज और सआदतगंज पुलिस सीमा विवाद में उलझ गई। लेकिन वही मौके पर पहुंचे लापरवाह सहादतगंज इस्पेक्टर ने 20 की रफ्तार से चलने वाले ई रिक्शा पर लादकर युवक को खून से लथपथ हालत में ट्रामा में भर्ती कराया। जहा इलाज के दौरान युवक की मोत हो गई।  

परिजनों ने समय से इलाज न मिलने के चलते आरोप लगाया है।

वही मौके पर मौजूद पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्मार्टम के लिया भेज आगे की कारवाही मे जुट गई है वही गोली लगने से युवक के मौत की सुचना मिलते ही घर मे कोहराम मच गया है। वही परिजनों की माने तो मृतक की कई लोगो से दुश्मनी थी जिसके चलते आज उसकी गोली मर कर हत्या की गई है वही परिजनों ने समय से इलाज न मिलने के चलते आरोप लगाया है।वहीं मौके पर मौजूद पुलिस ने बताया कि लखनऊ के थाना ठाकुरगंज क्षेत्र के कैम्पवेल रोड पर एक व्यक्ति को गोली मरी गई है और उसे अस्पताल में लाया गया जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया है और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। 

पुलिस के मुताबिक मृतक अपने दो साथियों के साथ कैम्पवेल रोड पर बैठकर शराब पी रहे थे तभी कहीं से अचनाक से गोली चली और मृतक को लग गई फिलहाल पुलिस ने उनके दोनों साथियों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है क्यों की गोली लगने की बात उन्हीं लोगों ने बबताई है और पूछताछ के बाद जो भी निकल कर आएगा पुलिस कारवाही करेगी और पुलिस ने बताया कि परिवार से पूछताछ में बताया कि मृतक की किसी से रंजिश  की बात सामने आ रही है परिवार से बातचीत की जा रही है।

यह भी पढें  भारतीय को एच-1बी वीजा देने से किया इनकार,अमेरिकी सरकार पर हुआ मुकदमा   

यह भी पढें  प्रेमजाल में फंसाकर युवक ने 30 से ज्यादा महिलाओं से किया रेप

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी