बेटे को जान से मारने की धमकी देकर प्रेमिका से किया रेप, बनाया अश्लील वीडियो

Foto

अपराध के समाचार/Crime News


लुधियाना। पंजाब के लुधियाना में प्रेमिका के साथ रेप और अश्लील वीडियो बनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि प्रेमी अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा और बेटे को छत से नीचे फेंकने की धमकी देकर महिला को काबू में कर लिया। इसके बाद मौके का फायदा उठाकर हवस का शिकार बना डाला। इससे भी जी नहीं भरा तो अश्लील वीडियो बनाकर धमकी देने लगा। पीड़िता ने पुलिस में आरोपी हरप्रीत सिंह उर्फ हीरा निवासी इस्लामगंज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। वहीं, पुलिस मामला दर्ज करा आरोपी की तलाश में जुट गई है।

 


                                                 

क्या है मामला

 

खबरों के मुताबिक महिला की शादी हो गई है और उसके दो बच्चे भी हैं। पति से विवाद होने के कारण दो सालों से अलग रहने लगी। इसके बाद घर का खर्च चलाने के लिए कोई रास्ता नहीं बचा तो एक प्राइवेट फैक्ट्री में काम करने लगी। यहां महिला की एक हरप्रीत सिंह नाम के शख्स से मुलाकात हुई। दोनों के बीची धीरे धीरे नजदीकियां बढ़ती गई और प्यार का भूत इस कदर चढ़ा कि लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे थे। इसी बीच महिला के प्रेमी को पुलिस ने लूट के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जब वह जेल से बाहर निकला तो प्रेमिका ने साथ रहने से साफ इंकार कर दिया। 

 


                                                                  
                                                           

अज्ञात स्थान पर लेजा कर किया रेप

 

पीड़िता ने पुलिस को दिए तहरीर में बताया कि जब उसका प्रेमी जेल से बाहर आया तो अपने साथ चलने की जिद करने लगा। लेकिन उसने साथ जाने से साफ इंकार कर दिया। उस समय तो आरोपी हीरा वहां से निकल गया। लेकिन दीवाली के दिन वह अचानक घर आ पहुंचा और साथ चलने को कहा। जब उसने मना किया तो बच्चे को छत से फेंकने की धमकी दी। डर के कारण वह प्रेमी के साथ चली गई। आरोपी प्रेमी महिला को अज्ञात जगह पर ले गया और रेप की वारदात को अंजाम दे डाला। यह नहीं उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। वहीं, शिकायत मिलने के बाद से पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। लेकिन आरोपी फरार है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

यह भी पढ़ें...रेप के कानून को खत्म करने की मांग, कोर्ट ने कहा सुनवाई के लिए समय नहीं

यह भी पढ़ें...मॉडल से दरोगा ने किया था घिनौना कांड, अब रिश्वत का केस दर्ज

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी