बेटे में माँ के साथ किया खौफनाक काम

Foto

क्राइम न्यूज़ ,अपराध समाचार 

झांसी।यूपी कि झाँसी पुलिस ने बीती तीन नवम्बर को हुई बुजुर्ग महिला की हत्या का खुलासा करते हुए उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने दुश्मनो को फ़साने के लिए पहले अपनी मां की हत्या कर दी थी और फिर अपने दुश्मनो के खिलाफ पुलिस में अपनी माँ कि हत्या करने लगाकर मुकदमा दर्ज करवाया था। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आरोपी के खिलाफ हत्या करने और झूठी  साजिश रचने का मामला दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार, सीपरी बाजार थानांतर्गत ग्राम पाड़री में बीती 3 नवम्बर को 75 वर्षीया राजकुमारी की पत्थर से हमला कर हत्या कर दी गई थी।मृतका के बेटे भगवान दास ने थाने में शिकायत करते हुए मनीराम कुशवाहा, दयाराम कुशवाहा, कल्लू कुशवाहा, कमल कुशवाहा, गोलू कुशवाहा, कमलेश कुशवाहा के खिलाफ हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था। आरोपी बेटे भगवान दास ने बताया था कि रास्ते को लेकर एक नवम्बर को झांकर रखने को लेकर विवाद हो गया था, जिसका बदला लेने के लिए आरोपियों ने उसकी मां राजकुमारी की हत्या की है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी। 

मुकदमा दर्ज होने के बाद झांसी एसएसपी विनोद कुमार ने स्वॉट प्रभारी उमेश त्रिपाठी और सीपरी बाजार पुलिस को मामले का खुलासा करने की जिम्मेदारी सौंपी। मामले को गम्भीरता से लेते हुए स्वॉट प्रभारी ने अपनी टीम और सीपरी बाजार पुलिस के साथ मिलकर मामले की छानबीन की। जांच के दौरान ये बात सामने आई कि हत्या के पीछे आरोपी नहीं बल्कि शिकायत करने वाला बेटा भगवान दास ही शामिल है, जिस पर पुलिस ने उसे पकड़ लिया और उससे पूछताछ की, तो उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया।

यह भी पढ़े- छठ पूजा में मर्यादा तार तार, छात्रा से गैंगरेप और बनाया अश्लील वीडियो

यह भी पढ़ें- फैशन डिजाइनर और उसके सहयोगी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी