भाजयुमो कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज, हजरतगंज इंस्पेक्टर लाइन हाजिर

Foto

Crime news/अपराध के समाचार

 

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में भाजयुमो कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज करना इंस्पेक्टर हजरतगंज आनंद शाही को महंगा पड़ गया। उन्हें एसएसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है। वहीं अब आनंद शाही की जगह बृजेन्द्र मिश्रा को इंस्पेक्टर हजरतगंज की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

 

यह भी पढ़ें-  जिला जेल में कैदी की मौत,परिजनों ने पुलिस पर लगाये संगीन आरोप   

 

एसएसपी ने मामले की जांच के लिए एसपी पूर्वी अभिसूचना और सीओ हजरतगंज को जिम्मेदारी दी थी। उनकी रिपोर्ट के बाद ही हजरतगंज इंस्पेक्टर पर गाज गिरी है। दरअसल, मंगलवार शाम को लखनऊ में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू का पुतला फूंक रहे बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता और पुलिस आमने सामने आ गए। शहर के व्यस्ततम इलाके हजरतगंज में युवा मोर्चा के प्रदर्शन के कारण जाम की समस्या उत्पन्न हो गई।

 

 

 

इसे रोकने के लिए जब पुलिस मौके पर पहुंची तो भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने पुलिस धक्का-मुक्की की। इसके बाद पुलिस ने कार्यकर्ताओं पर लाठी चार्ज उन्हें खदेड़ा।

 

यह भी पढ़ें- करोड़ो की स्मैक के साथ एसटीएफ के हत्थे चढ़े तीन तस्कर  

 

इस दौरान कई भाजयुमो कार्यकर्ता प्रदेश बीजेपी कार्यालय में घुस गए। वहीं पीछे-पीछे पुलिस से धक्कामुक्की करने वाले कार्यकर्ताओं को पकड़ने के लिए भाजपा कार्यालय में पुलिस पहुंच गई। इसके बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए कार्यकर्ताओं ने पुलिस को लाठी-डंडे लेकर खदेड़ा। 

 

 

 

 

गौरतलब है नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान जाने और पाकिस्तानी सेना प्रमुख से गले मिलने के बाद बीजेपी उनका विरोध कर रही है। यही नहीं मुजफ्फरपुर, कानपुर के बाद अब वाराणसी में भी सिद्धू के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज हुआ है।

 

 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी