भाई ने रिश्ते को किया शर्मसार, रेप के बाद की हत्या

Foto

अपराध के समाचार/crime news


गाजियाबाद। यूपी में अपराधों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन मासूम ​बच्चियों के साथ दरिंदे दरिंदगी की घटना को अंजाम दे रहे हैं। वहीं, शासन प्रशासन हाथ पर हाथ धरे बैठी हुई है। बच्चियों की सुरक्षा के लिए बनाए गए सख्त से सख्त कानून को भी अपराधियों ने अपने ठेंगे पर रख लिया है। गाजियाबाद में मासूम बच्ची से रेप के बाद हत्या के सनसनी वादात ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है। 

खबरों के मुताबिक पीड़ित बच्ची आरोपी की चचेरी बहन थी। वहीं, पुलिस ने बच्ची का शव गन्ने के खेत से बरामद करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता पा ली है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। पूरा मामला मुरादनगर का है। यहां पांच साल की बच्ची के साथ दरिंदों ने घिनौनी वारदात को अंजाम देकर मानवता को तार तार कर दिया। 

बताया जा रहा है कि पीड़िता परिजनों के साथ इंदिरापुरी कॉलोनी में रहती थी। गत सोमवार वह घर से बाहर खेल रही थी। इसी बीच उसका अपहरण कर लिया गया। जब बच्ची घर नहीं लौटी तो परिजनों ने काफी खोजबीन की। लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। इसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि बच्ची के साथ घिनौना काम करने वाला कोई और नहीं उसका चचेरा भाई ही है। दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि बच्ची का शव सारन गांव स्थित खेत में पड़ा है। इसके बाद पुलिस ने शव बरामद करते हुए आरोपी तक जा पहुंची।

यह भी पढ़ें:   वृद्धा से युवक ने किया रेप, ग्रामीणों ने चप्पलों से की पिटाई

यह भी पढ़ें:    नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप, एक गिरफ्तार

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी