इस खूनी झील में जा चुकी हैं कई जाने, फिर दो युवकों की  गई जान

Foto

क्राइम न्यूज़, अपराध समाचार 

 

नई दिल्ली। फरीदाबाद में स्थित सूरजकुंड की खूनी झील ने शुक्रवार को एक बार फिर से दिल्ली के दो युवकों की जान ले ली। दोनों युवक दिल्ली के साकेत के रहने वाले थे और वहां झील पर नहाने आए थे, लेकिन डूबने से दोनों युवको की मौत हो गयी। सूचना पाकर सूरजकुंड थाना पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से दोनों शवों को बाहर निकाला।

 

यह भी पढ़ें -जेल में बंद माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी को भी सताने लगा है मौत का भय

 

मृतकों के पास मिले दस्तावेजों और मोबाइल के आधार पर पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचित किया और शवों को सरकारी अस्पताल लाया गया, जहाँ जांच के बाद डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। फिलहाल दोनों शवों को पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया है।राशिद और बिलाल आपस मे जीजा-साले लगते थे और दिल्ली के साकेत से सूरजकुंड पहाड़ियों में बनी झील में नहाने आए थे। वह दोनों झील की गहराइयों को नहीं जानते थे।नहाते वक्त गहरे पानी में डूबने से दोनों की मौत हो गई।

 

यह भी पढ़ें-प्यार, दोस्ती, शादी फिर जेल...जानिए पूरी वारदात

 

 दिल्ली-एनसीआर के युवा गूगल पर सर्च करके इन झीलों के आकर्षण को देखते हुए यहाँ मौज मस्ती करने और नहाने आते है। मगर लोगों को सैकड़ों फ़ीट गहरी इन झीलों की गहराई का अंदाजा नहीं लग पाटा जिससे  नहाते समय वह अपनी जान गवां बैठते हैं। हालांकि कई जगह प्रशासन ने इन झीलों की तरफ जाने वाले रास्तों पर चेतावनी बोर्ड भी लगा रखे हैं, इसके बावजूद युवा इन झीलों के आकर्षण के चलते अपनी जान गवां रहे हैं।

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी