बॉस की प्रताड़ना से तंग आकर महिला कर्मचारी ने छत से कूदकर की खुदकुशी 

Foto

Crime News/अपराध के समाचार

लखनऊ। लखनऊ के आलमबाग थाना क्षेत्र में एक महिला ने अपने सीनियर अधिकारियों कि प्रताड़ना से तंग आकर छत से कूदकर खुदकुशी कर लिया महिला के छत से छलांग लगाने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। महिला के जमीन पर नीचे गिरते ही उसकी हड्डियां टूट गईं और मौके पर ही महिला की मौत हो गई। 

यह है पूरा मामला 

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है। वहीं महिला की मौत के बाद उसके परिवार में मातम मचा हुआ है बच्चों संग पूरे परिवार का भी रो-रोकर बुरा हाल है। छानबीन करने के बाद पुलिस को मौके से सुसाइडनोट भी बरामद हुआ है इसमें महिला ने अपने सीनियर अधिकारियों की प्रताड़ना का आरोप लगाया है, फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। 

यह घटना राजधानी के आलमबाग थाना क्षेत्र की है, यहां बीजी रेलवे कॉलोनी में रहने वाली महिला सोनी कुमारी (30) अपने परिवार के साथ रहती हैं। वह डीआरएम सहायक एकाउंटेंट में कार्यरत थी। रविवार सुबह सोनी ने सुसाइड नोट लिखकर घर की चौथी मंजिल से छलांग लगा दिया। पुलिस ने सुसाइडनोट अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई मे जुट गई है।   

पटना साहिब मेरी सीट बीजेपी की नहीं, अटल, आडवाणी जैसे महान नेता का मुझे आशीर्वाद मिला, शत्रुघ्न सिन्हा   

किन 66 पूर्व नौकरशाहों ने राष्ट्रपति को लिखी चिट्ठी 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी