घर में घुस कर बुजुर्ग महिला की निर्मम हत्या ,पुलिस ने जताई लूट के बाद हत्या की आशंका

Foto

नई दिल्ली।एक ओर प्रशासन महिलाओ की सुरक्षा के बड़े बड़े दावे कर रही है वही राजधानी दिल्ली में एक सनसनी वारदात ने महिलाओ की सुरक्षा के दावों की पोल खोल दी दी है मामला साउथ दिल्ली के गुलमोहर एन्क्लेव का है जहा एक बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई।महिला को लोहे के डंबल से मारा गया।  शुरुआती जांच में यह लूट के इरादे से आए बदमाशों की करतूत नजर आ रही है। 

घटना दिल्ली के गुलमोहर एन्क्लेव के  फ्लैट नंबर 166 के जहा एक  67 वर्षीय ऊषा नामक बुजुर्ग महिला अपने पति अजय कुमार और बेटी के साथ यहां रहती थीं। सोमवार शाम करीब 5 बजे महिला के पति ने पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी।मौके पे पहुंची पुलिस ने देखा कि बुजुर्ग महिला की लाश ड्राइंग रूम में खून से लथपथ पड़ी थीऔर पास में ही वहां खून से सना एक डंबल भी था। पुलिस के मुताबिक महिला के सिर पर पांच से 6 बार डंबल से हमला किया गया। जिस कारण महिला की मौत हो गई। 

पुलिस को जांच के दौरान घर के दूसरे रूम का सामान भी बिखरा हुआ मिला जिस लिए पुलिस घटना को लूट के नजरिये से देख रही है और लूट के बाद हत्या की आशंका जता रही है। पुलिस का ये भी कहना है कि दो दिन से घर में काम करने वाला नौकर भी छुट्टी पर था।फिलहाल, पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है। सोसाइटी के गेट पर लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी