massiar-banner

बुजुर्ग ने छह वर्षीय मासूम बच्ची से दुष्कर्म कर झाड़ियों में फेका

Foto

क्राइम न्यूज़ ,अपराध समाचार 

कानपुर। प्रदेश की कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए हैवानियत के पुजारी मासूम बच्चियों की जिंदगियो को लगातार बर्बाद कर आजादी  से घूम रहे है लेकिन प्रशासन लगातार मूक दर्शक बना बैठा हुआ है,ऐसा ही एक मामला कानपुर जिले के छावनी थानाक्षेत्र के छावनी इलाके से सामने आया है,जहाँ वही की रहने वाली एक छह वर्षीय मासूम को अधेड़ ने अपनी हवस का शिकार बना डाला। रेप की वारदात को अंजाम देने के बाद  आरोपी उसे झाड़ियों में फेंककर फरार हो गया। राहगीरों की नजर जब उस पर पड़ी तो उन्होंने मोहल्लेवालों की जानकारी दी। पहचान होने पर परिजन मौके पर आए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस पीड़िता को अस्पताल में एडमिट कराया, लेकिन खून ज्यादा बह जाने के चलते उसकी हालत गंभीर हो गई और डॉक्टरों ने बच्ची को पीजीआई रेफर कर दिया।


छावनी थाना क्षेत्र के झाड़ी बाबा पढाव में रहने वाली एक बुजुर्ग महिला ने अपनी बेटी को त्योहर के चलते घर बुलाया था। बेटी के साथ उसकी छह साल की मसूम भी नानी के घर आई हुई थी। वो घर के बाहर खेल रही थी, तभी पड़ोस का रहने वाला उमेश उसे टाफी देने के बहाने गोद में उठा लिया और दुकान का बहाना बनाकर अपने साथ ले गया। आरोपी ने छह साल की मासूम के साथ रेप कर डाला। खून से लपपथ मासूम को झाड़ियों में फेंककर भाग गया।


पीड़िता की मां ने त्योहार पर हम अपनी मां के घर आए थे। पड़ोसी उमेश मेरी बच्ची को बहला कर अपने साथ ले गया। कुछ देर बाद लोगो ने देखा कि मासूम झाड़ियों में पड़ी हो रही है। जिसके बाद परिजनों को घटना की जानकारी दी गयी। बच्ची को लेकर परिजन हैलट हास्पिटल पहुचे और पुलिस को जानकारी दी। बच्ची की हालत को देखते हुए उसे लखनऊ पीजीआई रेफर कर दिया गया है। साथ ही आरोपी की तलाश में पुलिस लगी हुयी है।


पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए दबिश डाल रही है, लेकिन वो हाथ नहीं लग पा रहा। इंस्पेक्टर ने बताया कि पुलिस ने बच्ची को पीजीआई रफर कर दिया है और आरोपी के परिजनों को पूछताछ के लिए थाले बुलाया है। पुलिस की कई टीमें उसे दबोचने के लिए जुटी हैं। जल्द ही आरोपी पुलिस के शिकंजे में होगा। वहीं मोहल्लेवालों का कहना है कि आरोपी अक्सर महिलाओं के साथ छेड़छाड़ किया करता था, जिसकी शिकायत पुलिस से की गई, लेकिन उस पर कार्रवाई नहीं हुई। इसी के कारण उसने एक मासूम को अपना शिकार बना डाला।

यह भी पढ़ें-मनचलों को युवतियों ने चप्पलों से पीटा

यह भी पढ़ें-सुशासन बाबू के राज में गुंडई की इंतहां

 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी