बुलंदशहर के एसएसपी पर गिरी सीएम की गाज

Foto

राज्यों के समाचार/state news

रिपोर्ट मिलने के बाद सख्त हुए सीएम,सीतापुर के एसपी भी हटाये गये

लखनऊ। बुलंदशहर मामले में सीएम योगी के सख्त रुख का असर शनिवार को देखने को मिल गया,इंटेलिजेंस की रिपोर्ट आने के बाद बुलंदशहर के एसएसपी को हटाकर वहां पर प्रभाकर चौधरी को कमान सौंपी गयी है। सीएम ने मृतक इंस्पेक्टर के परिजनों से बातचीत मे भरोसा दिलाया था कि मामले मे जिसकी भी कमी पायी जायेगी उस पर कार्यवाई की जायेगी।

इससे पहले एडीजी इंटेलीजेंस एबी शिरोडकर ने अपनी जांच रिपोर्ट डीजीपी ओपी सिंह को सौंपी जिसके बाद डीजीपी द्वारा रिपोर्ट सीएम योगी को सौंपी गयी। रिपोर्ट मिलने के बााद बिना देर किये सीएम ने वहां के एसएसपी केबी सिंह को हटाने का आदेश दिया।

सीतापुर में युवती को जिंदा जलाये जाने के मामले में भी सीएम काफी गंभीर दिखे। सीएम ने सीतापुर के एसपी को भी हटा दिया। वहां पर मुख्यालय से सम्बद्व रहे एल आर कुमार को चार्ज सौंपा गया है।

बता दें कि तीन दिसम्बर को गोकसी के बाद भड़की हिंसा में स्याना कोतवाल सुबोध कुमार सिंह की गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी उपद्रवियों ने चिंगरावठी पुलिस चौकी में खड़े वाहन भी फूंक दिये थे।  

बता दें कि बुलंदशहर मामले मे लापरवाही पाये जाने पर सीएम के निर्देश पर पहले ही स्याना के सीओ सत्य प्रकाश शर्मा व चौकी इंचार्ज चिंगरावठी सुरेश कुमार को पहले ही हटा दिया गया था।

यह भी पढ़ें:   कश्मीर : तापमान बढ़ा, लोगों को ठंड से राहत

यह भी पढ़ें:    दलितों का 'हनुमान धाम' पर कब्जे का ऐलान, सुरक्षा व्यवस्था कड़ी

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी