ताज़ा खबरें

बुराड़ी कांड: कहीं प्रेम प्रसंग तो नहीं है 11 लोगों की आत्महत्या की वजह?

Foto

क्राइम-अपराध 

ललित की भांजी प्रियंका की एक निजी डायरी लगी पुलिस के हाथ

नई दिल्ली: दिल्ली के बुराड़ी में एक ही परिवार के 11सदस्यों की मौत का मामला हर दिन एक नया मोड़ ले रही हैं। पुलिस के हाथ ललित की भांजी प्रियंका की एक नीजि डायरी लगी है जिससे 11 मोतौं की गुत्थी और उलझ गई। इस डायरी में अंधविश्वास या तंत्र-मंत्र नहीं बल्कि प्रेम प्रसंग का जिक्र है जिसने इस केस को नया मोड़ ​दे दिया है। प्रियंका की डायरी के कवर पेज पर सुंदर लड़की लिखा है और यह पेज दिल के आकार में कटा है।

 

यह भी पढ़ें :पति ने विधायक से करवाया अपनी पत्नी का बलात्कार  

 

अंदर के पन्नों में प्रियंका ने मॉडल टाउन में रहने वाले एक युवक से जिक्र किया है। डायरी की शुरूआत में लिखा हैं कि मैं जो बात आपको बताने जा रही हूं, उससे मैं आपकी नजरों से गिर सकती हूं। उसने एक लड़के का नाम बताते हुए लिखा कि अब वह घर खाली करके जा चुका है। इसके लिए उसने अपने मामा ललित से माफी भी मांगी। उसने यह भी भरोसा दिलाने की कोशिश की हैं कि वह शादी के बाद अपने ससुराल में ठीक से रहेगी। वहां सबको खुश रखेगी और किसी को शिकायत का मौका नहीं देगी। इस डायरी के आखिरी के कुछ पेज खाली हैं|

 

यह भी पढ़ें: गृहमंत्री के भतीजे ने शादी  का झांसा देकर किया रेप,युवती बनी बेटी की माँ  

 


अभी पुलिस उस लड़के की तलाश कर रही हैं जिसका जिक्र प्रियंका ने आपनी डायरी में किया हैं। पुलिस उस लड़के से पूछताछ कर यह भी जानकारी जुटाने की कोशिश करेगी कि क्या प्रियंका ने कभी मोक्ष प्राप्ति की इस विधि के बारे में चर्चा की थी। जांच से जुड़े पुलिस अधिकारियों का कहना हैं कि डायरी में कही गई बातें कब लिखी गई हैं इसका पता लगाया जा रहा हैं हो सकता हैं कि यह पुरानी हो।

 

यह भी पढ़ें:पुलिस की लापरवाही और लोगों की संवेदहीनता से गई सिपाही की जान... 

 

पुलिस को भाटिया परिवार से नोट्स मिले थे उनकी लिखावट प्रियंका की हैंडराइटिंग से मिलती थी। जांच में पता चला था कि ललित जब परिजनों से कहता था कि उसके अंदर पिता की आत्मा प्रवेश कर गई है तो उसकी आवाज और शरीर कांपने लगते थे। इस हालात में प्रियंका ही रजिस्टर में वो सबकुछ लिखती थी जो ललिल बोलता था। 

   


 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी