चाचा ने मासूम से की दरिंदगी की हदें पार, सच्चाई जान आपको भी आएगा गुस्सा

Foto

Crime news ,अपराध समाचार


चंडीगढ़। बेटियों की जान के दुश्मन खून के रिश्तों में ही लोग बन चुके हैं। कहीं बाप तो कहीं भाई और चाचा जैसे रिश्ते मर्यादाओं को कलंकित कर रहे हैं। चंडीगढ़ में 11 वर्षीय नाबालिग बच्ची से दिल को झकझोर देने वाली हैवानियत भरी वारदात सामने आई है। आरोप है कि यहां रिश्ते के चाचा ने मासूम से रेप के बाद आंख फोड़कर बेरहमी से हत्या कर दी। पीड़िता परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। आरोपी पर पुलिस ने 50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।


क्या है मामला


खबरों के मुताबिक यूपी के बरेली में परिवार झज्जर थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में ईंट-भट्ठे पर रोजी रोटी के लिए काम करता था। गत 27 दिसंबर को मासूम बच्ची अचानक ही गायब हो गई। परिजनों ने बच्ची के गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई। काफी खोजबीन के बाद भी बच्ची का पता नहीं लगा पाया। बुधवार को बच्ची का शव भट्ठे के पास क्षत विक्षत हालत में बरामद हुआ। आरोप है कि रिश्ते में चाचा लगने वाले शख्स ने आरोपी के साथ इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है।

 

जांच मं जुटी पुलिस


मामले को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है। एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर  सबूत जुटाए। शव को पोस्टमार्टम के अस्पताल भेज दिया गया है। हैरान करने वाली बात है कि गुमशुदगी शिकायत करने के बाद भी पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया था। जब बच्ची का शव बरामद हुआ तो पुलिस कुंभकरणी निंद्रा से जागी। पुलिस ने आरोपी पर केस दर्ज करते हुए गिरफ्तारी में जुट गई है। लेनिक आरोपी फरार है। उसपी ने आरोपी का पता बताने वाले का 50 हजार का इनाम देने की घोषणा की है। वहीं, तीन टीमों का गठन कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

 

यह भी  पढ़ें-  दोस्तों ने अपने दोस्त को घर से बुलाकर  चाकू से मार 

 

यह भी पढ़ें- मुरादाबाद पुलिस का बेहद चौंकाने वाला कारनामा

 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी