चाचा ने रिश्तों को किया शर्मसार, भतीजी के साथ की गंदी बात

Foto

क्राइम न्यूज़ , अपराध न्यूज़

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम से एक रिश्तो को शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने  आई है,जहाँ एक चाचा ने  अपनी ही भतीजी से करीब छह  माह पूर्व दुष्कर्म किया था। मामले का खुलासा होने पर परिजनों में हडकंप मच गया। वहीं, परिजन ने आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

मामला सोहना क्षेत्र का है,जहाँ 12 साल की मासूम लड़की अपने परिवार के साथ रहती है। अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई। मासूम की हालत देखकर परिजन घबरा गए और आनन-फानन में उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया। पहले डॉक्टर्स को भी मासूम की बीमारी के बारे में समझ नहीं आया। लेकिन, जब उसे पूछताछ की गई तो उसने काफी चौंकाने वाला खुलासा किया। मासूम ने बताया कि करीब छह महीने पहले उसके चाचा ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। पीड़िता ने बताया कि नशे की हालत में चाचा ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया।


नाबालिग के इस खुलासे से पूरे परिवार में हड़कंप मच गया। परिजन ने घटना की सूचना सोहना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस हॉस्पिटल पहुंच गई और लड़की का बयान लिया। बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी चाचा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी चाचा की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। साथ ही एक टीम का भी गठन कर दिया गया है, जो आरोपी को ढूंढेगा। पुलिस का दावा है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। लेकिन, इस खुलासे के बाद पूरे परिवार में हड़कंप मच गया है।

 

यह भी पढ़ें- बेखौफ बदमाशो ने दिनदहाड़े दो युवको को मारी गोली, एक  की  मौत

यह भी पढ़ें- लिव इन रिलेशनशिप वाली प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी पांच साल तक बना रहा  साधु

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी