चाकू से गोदकर युवक की हत्या

Foto

अपराध के समाचार/crime news

राहुल तिवारी

लखनऊ। बथरा थाना क्षेत्र में बीती रात एक उबर टैक्सी चालक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। मंगलवार की सुबह राहगीरों ने उसके शव को गाड़ी में देखा। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के दौरान गाड़ी में मिले उसके फोन के जरिए उसके घरवालों से संपर्क किया। इसके बाद युवक के बारे में जानकारी जुटाई जा सकी।

पहचान कर पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। छानबीन के दौरान गाड़ी में खून से सनी एक चाकू, दो मोबाइल फोन और 1500 रुपये बरामद किए। मृतक की पत्नी ऊषा की तहरीर पर हत्या और शव को ढिकाने लगाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। अभी फिलहाल यह मुकदमा अज्ञात के खिलाफ लिखा गया है।

क्षेत्राधिकारी लाल प्रताप सिंह के अनुसार बदमाशों ने वारदात को कहीं और अंजाम दिया, जबकि शव को यहां लाकर ठिकाने लगाने की कोशिश की।काकोरी थाना क्षेत्र के बैगरिया निवासी अजीत अवस्थी ने कुछ माह पहले एक कार खरीदी थी।उन्होंने अपनी यह गाड़ी उबर में लगा रखी थी। सोमवार को अजीत अपने घर से गाड़ी लेकर निकला था। लेकिन मंगलवार सुबह तक वह अपनी गाड़ी लेकर घर नहीं लौटा। उनकी पत्नी ने फोन पर संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन यह रिसीव नहीं हुआ।

कुछ देर बात बन्थरा थाने से पति की हत्या की जानकारी मिलते ही उस पर जैसे पहाड़ टूट गया। यह जानकारी उसने अपने रिश्तेदारों और परिवार के अन्य लोगों को दी। जल्द ही वह लोगों के साथ बंथरा थाने पहुंची और पति की पहचान की। मृतक की पत्नी ऊषा की तहरीर पर पुलिस ने हत्या के अलावा अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें    संपादक ट्रेनी से करता था गंदा काम, इसलिए दी दर्दनाक मौत 

यह भी पढ़ें  ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर ली दो की जान

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी