छात्रा के साथ चार युवकों ने की दरिंदगी  

Foto

क्राइम न्यूज़ ,अपराध समाचार

 

कानपुर। योगी सरकार जहां एक ओर महिलाओं व बच्चियों की सुरक्षा का दावा कर रही है वहीं दूसरी तरफ पुलिस महकमा महिलाओं की सुरक्षा में नाकाम साबित होता दिख रहा है,कानपुर में ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां पर बीएससी की छात्रा को मंदिर से चार दरिन्दे उठा ले गये और उसके साथ गैगरेप किया। दरिन्दों का जब मन नही भरा तो उन्होने युवती को जहर खिलाकर गांव के बाहर फेंक दिया और फरार हो गये।

 

यह भी पढ़ें- दिव्या स्पंदना पर दर्ज हुआ देश द्रोह का मुकदमा 


परिजनों ने उसे गंभीर हालत में हैलट अस्पताल में भर्ती कराया। जब छात्रा को चार दिन बाद होश आया तो उसने अपने साथ हुई हैवानियत के बारे में बताया।  घटना की जानकारी होते ही परिजनों और पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया। पुलिस ने छात्रा के बयान दर्ज किये और परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है। 

ये मामला सचेंडी थाना क्षेत्र का है।जहाँ बीएससी में पढ़ने वाली छात्रा बीते सोमवार की शाम गांव की कुछ महिलाओं के साथ पंच मंदिर में भंडारे का प्रसाद लेने के लिए गयी थी। मंदिर में भीड़ थी। गांव की बाकी महिलायें तो वापस आ गयीं पर छात्रा वापस नहीं आई। छात्रा का परिवार देर रात तक उसकी तलाश करता रहा था लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चला।

 

यह भी पढ़ें- डॉक्टर को अस्पष्ट लिखना पड़ा भारी, हाईकोर्ट ने किया तलब 

 

गांव के ही कुछ लोगों ने शुक्रवार आधी रात को छात्रा के परिजनों को सूचना दी कि गांव के बाहर आप की बेटी बेसुध हालत में पड़ी है। छात्रा के भाई ने बताया कि उसकी हालत बहुत गंभीर थी उसे हैलट अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने फ़ौरन उसे आईसीयू में शिफ्ट कर दिया। 

पीड़ित छात्रा के भाई ने बताया कि मंगलवार को जब बहन को होश आया तो उसने बताया कि गांव के ही संत राम, निर्मल, अतुल और पत्तर ने उझे पकड़ कर लंका मैदान ले गए थे। मंदिर से लौटते वक्त काफी अंधेरा हो गया था। उन लोगों ने उसका मुंह बंद कर दिया था। उन चारों ने गैंग रेप के बाद जहरीला पदार्थ पिलाया था,इसके बाद बेहोशी हालत में फेक कर भाग गए थे।

 

 यह भी पढ़ें- ससुराल के बाहर धरने पर बैठी महिला


सचेंडी थानाध्यक्ष राघवेन्द्र सिंह के अनुसार यूवती ने होश में आने के बाद घटना के सम्बन्ध में जानकारी दी है। परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा लिख उनकी गिरफ़्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।आरोपी घर छोड़ कर भाग गए हैं।

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी