छात्रा से हैवानियत की हदें पार, हालत गंभीर होने पर रेफर

Foto

अपराध के समाचार/crime news

 

असलम अंसारी

सीतापुर। मेला देखने के बाद शौच के लिए गई छात्रा के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। छात्रा की हालत गंभीर लखनऊ रेफर कर दिया गया। वहीं, पुलिस पर दबाव बनाकर तहरीर बदलने का परिजनों ने आरोप लगाया है।

बताते चलें कि मामला थाना पिसांवा क्षेत्र का है। जहां पर छात्रा चौरासी कोसी परिक्रमा का मेला देख कर घर वापस आई थी। घर से रात्रि के समय छात्रा शौच के लिए जा रही थी। जहां पहले से घात लगाए बैठे गांव के ही तीन दबंगों ने छात्रा को दबोच लिया। छात्रा को जबरन मारुति वैन में खींच ले गए। छात्रा के साथ बारी-बारी से बलात्कार  किया। 

छात्रा के घर ना पहुंचने पर परिजनों ने इधर उधर तलाशना शुरू किया। काफी देर बाद मारुति वैन से लाइट देखी वहां पर पहुंचने के बाद परिजनों ने शोर मचा दिया। जिससे एक आरोपी मौके से ग्रामीणों के हाथी चढ़ गया। जिसे डायल हंड्रेड को सौंप दिया गया। परिजनों की शिकायत के 12 घंटे बाद भी पुलिस ने मुकदमा नहीं लिखा।

परिजनों ने पुलिस पर दबाव बनाकर तहरीर बदलने का भी आरोप लगाया है। वहीं, पीड़ित छात्रा को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। जहां छात्रा की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने लखनऊ रेफर कर दिया। छात्रा की हालत नाजुक बनी हुई है।

 

यह भी पढ़ें:    वरमाला डाल रही प्रेमिका को प्रेमी ने गोली मार खुद को गोली से उड़ाया 

यह भी पढ़ें:    बेटी को विदा करने के बाद दरोगा ने मौत को लगाया गले

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी